Bhojpuri Song (Holi): होली का त्योहार धीरे-धीरे कर करीब आता जा रहा है. ऐसे में देश के कुछ राज्यों जैसे यूपी और बिहार के भोजपुरी भाषी लोगों के लिए इस त्योहार की अलग ही अहमियत है. इस त्योहार के आने से पहले ही यहां लोग होली के रंग में रंगने लग जाते हैं. होली के त्योहार की खुशी को भोजपुरी गायक व लोकगायक और भी बढ़ा देते हैं. इसलिए सभी संगीतकार अपने फैन्स का ध्यान रखते हैं. मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी होली के अवसर पर एक नया गाना लॉन्च किया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल हैं- साली ले ला मजा पिचकारी के (Sali Le La Maza Pichkari Ke).
इस गाने को लिखा है- रुपेश दूबे, प्यारे लाल उर्फ कवि जी और अरुण बिहारी ने. इस गाने को यूट्यूब पर कुछ देर पहले ही अपलोड़ किया गया है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव को बिग बॉस 13 में देखा गया था. हालांकि इस शो में खेसारी ज्यादा कमाल न कर सकें. खेसारी को घरवालों के वोटों के आधार पर एविक्ट किया गया था. खेसारी का मानना था कि उनके चाहने वाले इतने है कि अगर उन्हें फैन्स के वोटों के आधार पर निकालना होता तो यह असंभव होता लेकिन घर वालों के वोट्स के आधार पर खेसारी को घर से बेघर कर दिया गया था.
Also Read - 'परदेस' में फिरंगी अंग्रेजन मेम और मधु शर्मा के चक्कर में फंसे खेसारीलाल यादव, ना घर के रहेंगे ना घाट के? Also Read - Bhojpuri Sad Song Muhawa Ferbu Balam Se: अधूरी मोहब्बत की दर्दनाक कहानी, Neelam Giri के इमोशन में डूब जाएंगे-VIDEO Also Read - Khesari Lal Yadav को छोड़ Kajal Raghwani ने थामा इस एक्टर का हाथ, गोद में किसका बच्चा है? Photo Viral