भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए हैं. उनका भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘चल चल रानी रिहलसल करा दी’ इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का यह गाना यूट्यूब पर इतना पॉपुलर हो रहा है कि अपलोड होने के महज दो ही दिनों में इस गाने को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. Also Read - भोजपुरी पावर स्‍टार Pawan Singh लंदन में ‘सौतन’ के साथ, आखिर क्या है माजरा?

Also Read - Khesari Lal Yadav को छोड़ Kajal Raghwani ने थामा इस एक्टर का हाथ, गोद में किसका बच्चा है? Photo Viral

‘चल चल रानी…’ गाने का वीडियो यूट्यूब पर 17 लाख से अधिक लोगों ने देखा है. वहीं, पावर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल पर फिल्माए गए इस गाने को हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं. Also Read - भोजपुरी सेंसेशन Kajal Raghwani ने बताया क्यों लड़कियों को ज़्यादा लगती है गर्मी, VIDEO से हुआ हंगामा

‘चल चल रानी…’ गाने के इतनी जल्दी इंटरनेट पर मशहूर होने के पीछे जो वजह है, वह है पवन सिंह और काजल राघवानी के डांस का मस्त अंदाज. इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों के दर्शक पर्दे पर पहले भी पसंद करते रहे हैं. इस गाने में भी दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी जबर्दस्त है कि आप एक बार देखने के बाद बार-बार यह गाना देखना-सुनना चाहेंगे. आपको बता दें कि ‘तोहरे जैसा यार कहां रे’ गाने के बाद पवन और काजल की इस जोड़ी को ‘चल चल रानी…’ में देखना इन दोनों कलाकारों के फैन्स के लिए बंपर-बोनांजा है.