रॉयल फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘सखी के बियाह’ का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं चांद उतलरबा अंगनियां… इस फिल्म में पॉपुलर अदाकारा रानी चटर्जी के साथ गायक से नायक बने सुनील सागर की रोमांटिक जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म के निर्माता पवन कुमार महतो हैं. भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की इस फिल्म की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में की गई है. भोजपुरी फिल्म सखी के बियाह के नाम के अनुरूप ही कथा, पटकथा, संवाद और गीत सत्यप्रकाश मिश्र ’बैरागी’ ने लिखे हैं. देखिए ये गाना

फिल्म के मुख्य कलाकार रानी चटर्जी, सुनील सागर, दीपक सिंह,अर्चना प्रजापति, गोपाल राय, बृजेश त्रिपाठी, माया यादव, भास्कर ताठे, अनूप लोटा, मनी सम्राट, स्वीटी सिंह हैं. फिल्म में आईटम सॉन्ग सीमा सिंह का है.

Bhojpuri actress Rani Chatterjee on singing debut Like Alia Bhatt

अपनी आवाज में गाएंगी गाना
बॉलीवुड में अब कई एक्‍ट्रेस ऐसी हैं, जो फिल्‍मों में पर्दे पर नजर आने के साथ ही अपनी ही आवाज में गाना भी गाती हैं. इस फेहरिस्‍त में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्‍हा, श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसी हीरोइनों का नाम शामिल है. लेकिन अब भोजपुरी एक्‍ट्रेस और क्‍वीन ऑफ भोजपुरी कहलाने वाली रानी चटर्जी भी कुछ ऐसा ही करने जा रही हैं.खबर है कि रानी अब सिंगर बनने चली हैं. रानी ने हाल ही में अपनी आवाज में फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड कराये हैं, जिसको दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है और म्‍यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. सभा वर्मा द्वारा लिखे गए इस गाने को रानी के साथ ही भोजपुरी एक्‍ट्रेस निशा पांडेय ने भी इस फिल्‍म के लिए अपनी आवाज दी है.

Bhojpuri actress Rani Chatterjee on singing debut Like Alia Bhatt

क्रिएटिव हैं रानी चटर्जी
रानी के बारे में कहा जाता है कि वे क्रियेटिव की नेचर की हैं. तभी तो वे कभी खाली नहीं रहती और अपने लिए, फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं और अब वे गाने भी गाने लगी है, जो ये साबित करता है कि रानी में अपने काम के प्रति कितनी भूख है.