नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और यूट्यूब पर अपने वीडियो से धूम मचाने वाली ‘सनसनी’ आम्रपाली दुबे इस पूरे साल में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जोड़ी बनाकर इस ‘भोजपुरी क्वीन’ ने अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों से तहलका मचा रखा है. आने वाले दिनों में आम्रपाली दुबे कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. आम्रपाली दुबे के सितारे किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस साल ईद के त्योहार के अवसर पर वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान को टक्कर देती नजर आएंगी. जी हां, ईद के मौके पर आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘बॉर्डर’ रिलीज होने वाली है. भोजपुरी भाषाई क्षेत्रों में उनके अभिनय और लटकों-झटकों के दीवाने दर्शकों को अपनी पसंदीदा हीरोइन को रुपहले पर्दे पर देखने का अवसर मिलेगा.

एक के बाद एक फिल्मों से छाएंगी ‘भोजीवुड’ पर
आम्रपाली दुबे की इस साल एक के बाद एक आठ फिल्में आने वाली हैं. जानकारों की मानें तो इन फिल्मों से वह ‘भोजीवुड’ के आसमान पर छा जाएंगी. इन 8 फिल्मों में से 7 में वह अपने परंपरागत साथी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ दिखेंगी, तो वहीं एक फिल्म में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भोजपुरी फिल्मों के दर्शक खूब पसंद करते हैं. निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘निरहुआ चलल अमेरिका’, ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’, ‘बॉर्डर’, ‘पटना जंक्शन’ और ‘तुझको रखे राम तुझको अल्लाह रखे’ में नजर आने वाली हैं. वहीं खेसारी लाल यादव के साथ वह ‘दुल्हन गंगा पार के’ में पर्दे पर दिखेंगी.

आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी और मोनालिसाः जानिए इनमें से कौन है सबसे महंगी भोजपुरी स्टार

प्रमोशनल सॉन्ग के जरिए भी मचाएगी तहलका
आम्रपाली दुबे सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही पॉपुलर नहीं हैं, बल्कि उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी बना रखा है. इस पर भी वह अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह इस साल अपनी फिल्मों के अलावा कुछ भोजपुरी फिल्मों के प्रमोशनल सॉन्ग भी करने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म ‘दिलवाला’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में आम्रपाली दुबे के प्रमोशनल सॉन्ग दिख सकते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने एक वीडियो में बताया था कि वह मनोज टाइगर उर्फ ‘बताशा चाचा’ के साथ उनकी फिल्म ‘लागल रहा बताशा’ में नजर आने वाली हैं. ऐसे में साल 2018 में आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मों से तहलका मचाने वाली हैं, यह कहना कुछ गलत नहीं होगा.

पूर्वी चंपारण को चौंकाने आ रही हैं भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे

आम्रपाली ने टीवी से शुरू किया था करियर
भोजपुरी सिनेमा की जानी-पहचानी हीरोइन आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. वर्ष 2014 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया. भोजपुरी फिल्मों में उनकी जोड़ी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ बनी. एक फिल्म के सफल होने के बाद आम्रपाली ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्री मानी जाती हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच उनकी अच्छी पहचान बन चुकी हैं.

बॉलीवुड की खबरें पढ़ने के लिए देखें India.com