भोजपुरिया फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और सेक्सी अदाकारा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जब एक साथ हों, तो इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. इन दोनों का हाल ही में चर्चित हुआ वीडियो ‘धुकुर…धुकुर…’ अभी इंटरनेट पर तहलका मचा ही रहा है. इसी बीच एक नए गाने के साथ दोनों ने फिर इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा दी है. ताजा वीडियो ‘गोदी के मजा पलंग पे’ गाने का है. इस वीडियो में खेसारी और काजल, दोनों की जबर्दस्त परफॉर्मेंस दिख रही है. रोमांस और मस्तीभरे इस गाने के बोल और इसका संगीत तो मजेदार है ही, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इन दोनों कलाकारों की एक्टिंग भी इस वीडियो में शानदार दिख रही है. आप भी देखें Video.

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को न सिर्फ उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं, बल्कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को भी यह जोड़ी अच्छी लगती है. यही वजह है कि फिल्म-दर-फिल्म इन दोनों कलाकारों की मेहनत लगातार रंग ला रही है. वहीं, फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियो के जरिए भी ये दोनों कलाकार अपने-अपने फैन्स के करीब बने रहते हैं. खेसारी और काजल के फिल्म ‘दबंग सरकार’ का गाना ‘नवरतन तेल लगावेला’ हो या ‘दुलहिन गंगा पार के’ फिल्म का ‘धुकुर-धुकुर’, इन गानों ने भोजपुरी फिल्मी संगीत को बुलंदियों के आसमान तक पहुंचाने में काफी मदद की है और कर रहे हैं.

खेसारी ने काजल के दिल पर रखा हाथ तो दोनों के बीच हुआ धुकुर-धुकुर...! देखें रोमांटिक Full Video

खेसारी ने काजल के दिल पर रखा हाथ तो दोनों के बीच हुआ धुकुर-धुकुर...! देखें रोमांटिक Full Video

‘गोदी के मजा पलंग पे’ गाना भी खेसारी और काजल पर फिल्माए गए बेहतरीन म्यूजिक वीडियो में से एक है. इस गाने के बोल लिखे हैं प्यारेलाल यादव कवि जी ने, वहीं इस गाने को अपने संगीत से संवारा है मधुकर आनंद ने. यह गाना खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘दीवानापन’ से लिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया है. फिल्म में खेसारी और काजल राघवानी के अलावा, कीर्ति यादव, आम्रपाली दुबे, अवधेश मिश्रा और मनोज टाइगर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बहरहाल, अगर आप भोजपुरी रोमांटिक गाने के शौकीन हैं तो खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के इस प्यार और मस्ती से भरे गाने का आनंद लीजिए.