भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम ऐसे स्टार्स में शुमार होता है जो बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. वह फिल्मों में जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतनी ही मधुर आवाज में गाती भी हैं. इन दिनों भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह और भोजपुरी एक्‍टर खेसारी लाल यादव का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में अक्षरा की अदाएं फैंस को दीवाना बनाती दिख रही हैं.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना तोहार धोढ़ी बा फुलाहा कटोरी नियां(Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan) के खेसारी लाल ने ही गाया है. इस वीडियो में भी अक्षरा सिंह हमेशा की तरह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. इस गाने के म्यूजिक का क्रेडिट अविनाश झा को जाता है. इस गाने के लिरिक्स मुकेश देहाती ने लिखे हैं. इस गाने को अभी तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज और बिंदास नजरिए के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर अपने लाइफ-मोमेंट्स की तस्वीरें शेयर करने और अपने फैन्स से इन तस्वीरों पर रिएक्शन लेने से वह कभी चूकती नहीं हैं.

फिल्मों के साथ-साथ इंटरनेट की दुनिया में भी अक्षरा सिंह ने काफी नाम कमाया है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीते दिनों यूट्यूब पर अपलोड किए गए उनके एक गाने को महज 24 घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘सच्चे प्यार का इंतजार’ इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हुआ कि देखते ही देखते यह भोजपुरी के टॉप-10 वीडियो में से एक हो गया. अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘सच्चे प्यार का इंतजार’ इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हुआ कि देखते ही देखते यह भोजपुरी के टॉप-10 वीडियो में से एक हो गया.