भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ रिलीज को तैयार है, असलम शेख के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी. लेकिन खेसारी के लिए ये फिल्म और भी ज्यादा खास होने वाली है. इस फिल्म में उनकी खूबसूरत बेटी कृति डेब्यू करने वाली हैं. अपनी बेटी कृति के बारे में बात करते हुए खेसारी ने कहा- मेरी बेटी काफी ज्यादा टेलेंटेड है. वह मेरी जिन्दगी है. जिस मेहनत से वह इस फिल्म के लिए काम कर रही थी ये देखकर मुझे यकीन है कि वह एक बड़ी स्टार बनेगी. वह काफी समझदार और फ्रेंडली है. उसने काफी जल्दी सेट पर सबसे दोस्ती कर ली.

खेसारी ने अपनी बेटी कृति के बारे में ये सब बातें फिल्म के फर्स्ट लुक लॉच के दौरान कही. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की काफी तारीफें की. जो कि फिल्म में गेस्ट रोल में नजर आएंगी.

khesari

बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे काफी पसंद की जाती हैं. उनकी गिनती बेहद खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस में की जाती है. फिल्म में उन पर एक प्यारा गीत भी फिल्माया गया है. वह पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. मैं काफी खुश हूं कि मैंने उनके साथ काम किया. मुझे उम्मीद है कि लोगों को गाने में मेरी और उनकी जोड़ी काफी पसंद आएगी.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ 1986 में भी रिलीज हो चुकी है. जिसमें कुनाल सिंह, गौरी खान और ब्रिज किशोर जैसे दिग्गज स्टार्स थे. वैसे इन दोनों फिल्मों की तुलना एकदूसरे से करना गलत होगा. लेकिन मेरी फिल्म भी पिछली फिल्म की तरह ही हिट साबित होगी.

बता दें कि ‘दुल्हिन गंगा पार के’ 11 मई को रिलीज होगी फिल्म के को प्रोड्यूसर आर. एस पांडे और प्रचारक संजय भूषण ने कहा कि फिल्म में गाने काफी अच्छे हैं जो कि आपको बेहद पसंद आएंगे. गाने के लिरीक्स आजाद सिंह, पवन पांडे ने लिखा है. सिनेमेटोग्राफी थम्बन किशोर का है.