इसके पीछे दो वजह बताई जा रही हैं. पहली तो उनकी फिल्म ‘बॉर्डर’ है जो पिछले हफ्ते ईद के मौके पर रिलीज हुई थी और फिल्म जगत ने इस फिल्म में निरहुआ की जमकर तारीफ की है और दूसरी वजह है एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देना और गाली गलौज करना. जिसके लिए उनके खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है. कहा जा रहा है कि भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ के साथ अपनी इस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया था, जिसमें निगहुआ उनके साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट Zee News Digital की रिपोर्ट माने तो दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि दो सालों से शशिकांत सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाए हुए थे.

निरहुआ ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘बॉर्डर’ बनाने में काफी मेहनत लगी और इस फिल्म को बनाने में उन्होंने अपनी पूरी संपति दांव पर लगा दी. उन्होंने कहा कि ऐसे में शशिकांत का सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म ‘बॉर्डर’ का नेगेटिव अभियान चलाना उन्हें बेहद पसंद नहीं आया और इसी वजह से उन्होंने शशिकांत को फोन लगाया और उनसे बात की. साथ ही निरहुआ ने यह भी कहा कि भोजपुरी फिल्मों के खिलाफ अगर साजिश होगी, तो वह शांत नहीं बैठेंगे.

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार 'निरहुआ' के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकांत सिंह निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं. सीएफजे’ के सचिव धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने निरहुआ के व्यवहार के लिए उनकी घोर निंदा की है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र पुलिस से मांग करते हैं कि निरहुआ के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि फिल्म पत्रकारों को निशाना बना रही तमाम सेलीब्रिटीज को सबक मिल सके.”

dinesh lal yadav

बता दें, निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म बॉर्डर का जादू लोगों पर ताबड़तोड़ चल रहा है. बिहार के जिन सिनेमाघरों में ‘बॉर्डर’ और ‘रेस 3’ एक साथ चल रही हैं, वहां भी बॉर्डर ने अपना कब्जा कर रखा है. बॉक्स आफिस रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के सिंगल स्क्रीन वाले थियेटर में ‘बॉर्डर’ का कारोबार उम्मीद से ज्यादा बेहतर रहा है. ये सिनेमाघर बिहार में बिजनेस के मामले में काफी अहम माने जाते हैं.एक तरफ जहां भोजपुरी फिल्मों पर अश्लीलता का ठप्पा लगा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ निरहुआ अपनी फिल्मों से इस ठप्पे को दूर करना का पूरा प्रयास कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.