भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ ही दिन पहले पवन सिंह आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म के सेट पर नजर आए थे. पवन सिंह की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का गाना ‘DJ लगाइले बानी…’ एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है. गाने के म्यूजिक वीडियो को याशी म्यूजिक ने यूट्यूब चैनल पर एक बार फिर अपलोड किया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह की कोई गाना इतना पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी पवन अपने कई गानों से धूम मचा चुके हैं. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

Also Read - Kajal Raghwani Hot Video: काजल राघवानी के ठुमको से हिला छपरा-आरा, फैंस बोले- मार डालोगी क्या!

https://youtu.be/dMoU-owNpvw Also Read - Monalisa Top 10 Hits: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के हिट गाने, 'केवाड़ी का पाला सटाके' ने लगाई आग, पवन सिंह भी दिल हार बैठे

इस सॉन्ग को पवन सिंह और मोहिनी पांडेय ने अपनी आवाज दी है. ‘बोरो प्लस फेयरनेस क्रीम’ में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा जलवे बिखेर रही हैं. पवन सिंह और मधु शर्मा की केमिस्ट्री वाकई कमाल करती दिख रही है. ‘मां तुझे सलाम’ फिल्म के इस गाने में अविनाश झा ‘घुंघरू’ का संगीत है जबकि इसके बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखी हैं.

maa-tujhe-salam

फिल्म मां तुझे सलाम को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. अभय सिन्हा और समीर आफताब ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे. फिल्म 10 अगस्त को बिहार, झारखंड और कोलकाता में रिलीज हुई है.

‘मां तुझे सलाम’ को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ‘मां तुझे सलाम’ फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह जैसे स्टार भी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.