पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों का फैन्स को बहुत इंतज़ार रहता है. अक्सर अपने गाने और एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले इस एक्टर की होली स्पेशल फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. रंगों के त्योहार होली के मौके पर भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह की फिल्म ‘पवन पुत्र’ पूरे भारत मे रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वल्र्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है. अब यह फिल्म रिलीज को तैयार है, जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक फिरोज खान हैं. Also Read - लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया गाना 'एक लाख का लहंगा', यूजर्स बोले- 'पवन भईया के बिना तुम कुछ भी नहीं'

फिल्म को लेकर पवन सिंह बेहद आशान्वित हैं. पवन सिंह कहते हैं कि ‘पवन पुत्र’ उनके लिए बेहद खास है. उन्होंने कहा, “इस फिल्म में इंटरटेंमेंट का पूरा डोज तो मिलेगा ही, साथ ही यह दूसरी अन्य भोजपुरी फिल्मों से भी यह अलग होगी. इसमें मेरा किरदार बेहद खूबसूरत है. दर्शकों को यकीनन यह किरदार पसंद आएगा. यह इस साल में रिलीज होने वाली मेरी पहली फिल्म जरूर है, लेकिन जिस तरह से मुझे पसंद करने वाले और भोजपुरी के तमाम दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर व गानों को प्यार और आशीर्वाद दिया है, उससे हमें उम्मीद है कि फिल्म को भी वे खूब प्यार देंगे.”

फिल्म में पवन सिंह मुख्य भूमिका में हैं, साथ में काजल राघवानी, प्रियंका पंडित ने भी इसमें काम किया है. इस फिल्म से नवोदित अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और रितु पांडेय को भोजपुरी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लांच किया जा रहा है.