भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. रवि किशन जल्द ही अंजना सिंह ‘सनकी दरोगा’ में एक साथ नजर आएंगे. इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक अभी से फिल्म का अबी से इंतजार कर रहे हैं. वैसे फिल्म की रिलीज में तो अभी समय बाकी है उससे पहले ही रवि किशन और अंजना सिंह का एक मस्ती भरा वीडियो वायरल हुआ है. Also Read - यूपी में नई फिल्म सिटी बनने पर रवि किशन और मनोज तिवारी ने कही ये बात, शिवसेना ने उठाया सवाल 

Also Read - पवन सिंह-रवि किशन की इस हीरोइन ने अपने बोल्ड अंदाज से मचाई सनसनी, हुस्न डालता है हैरत में!

वीडियो में रवि किशन और अंजना सिंह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दर्शकों का कहना है कि रवि और अंजना का ये हल्का फुल्का शरारत भरा अंदाज उन्हें काफी अच्छा लग रहा है. रवि किशन और अंजना सिंह के 15 सेकंड के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हालांकि दर्शोकं के एक वर्ग का कहना है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म सनकी दरोगा का प्रोमोशन है.

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

सनकी दरोगा’ में रवि किशन एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका है जो अपराधियों को देखना नहीं चाहता. खास बात यह है कि फिल्म में रवि किशन के अलावा भी अभिनेता मनोज टाइगर एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे.

Late post.., some beautiful clicks@ teaser launch of SHANKI DAROGA

A post shared by Anjana Singh (@anjana_singh_) on

इस फिल्म में अन्य मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ल, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा आदि स्टार्स हैं.