नई दिल्‍ली: हाल ही में द कपिल शर्मा शो में भोजपुरी का तड़का लगा था, जिसमें निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua), खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने जमकर धमाल मचाया था. भोजपुरी के इन कलाकारों ने कपिल शर्मा के साथ ना केवल खूब मस्ती की बल्कि एक रिकॉर्ड भी कायम कर डाला. क्‍योंकि जिस दिन यह कार्यक्रम प्रसारित किया गया उस दिन टीआरपी बढ़कर 2.5 हो गई.

बता दें कि द कपिल शर्मा शो में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स को बुलाया गया था, जिसमें जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे गए थे. कपिल ने अपने इस शो का टाइटल भिजपुरी एक्सप्रेस रखा था, भोजपुरी के सितारों ने एक ही एपिसोड में इस तरह दर्शकों का दिल जीत लिया. कभी दिनेशलाल यादव निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ अपनी सायकल की सवारी की तो कही पर खेसारीलाल यादव के साथ रानी चटर्जी ने अपने लटके झटके से सबके दिल जीत लिए.

कपिल शर्मा शो की टीआरपी बढ़कर हुई 2.5
बी फ़िल्म डिजिटल मीडिया ( BFILMS DIGITAL MEDIA ) के रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी के इस एपिसोड को दर्शकों ने इस तरह प्यार दिया कि कपिल शर्मा शो का टी आर पी 2.5 हो गया है. सूत्रों की माने तो भोजपुरी के इस एपिसोड के बाद बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की टीम ने भी कपिल के शो में दर्शकों का मनोरंजन किया लेकिन जॉन अब्राहम के एपिसोड की टीआरपी केवल 2.2 पर जाकर अटक गई.

इतना ही नही जॉन अब्राहम के अलावा और भी कई एपिसोड आये लेकिन सब की टी आर पी 2.2 तक ही रही. कलर चैनल वाले भोजपुरी के इस एपिसोड से काफी प्रभावित हुए है. जिसमें भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी को काफी सराहा जा रहा है, हो सकता है आने वाले समय में द कपिल शर्मा शो में और भी भोजपुरी एपिसोड बनाये जाने की संभावना है.