भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का सिक्का चलता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जहां भी नजर डालो आम्रपाली का ही बोलबाला है. कभी वह खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ सोश इवेंट में नजर आती हैं तो कभी पवन सिंह(pawan singh) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में उनका गाना भातर को भी भूल जाओगे इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है.

पवन सिंह और आम्रपाली का ये हिट गाना मैने उनको सजन चुन लिया फिल्म का है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को 9 फरवरी को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसे अभी तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स बुच्ची सिंह, एसपी सिंह और आकाश कुमार हैं. गाने के म्यूजिक की बात करें तो वह काफी रिफ्रेशिंग और कमाल है. वहीं यूट्यूब पर अपने चहेते स्टार की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही सुपरस्टार पवन सिंह के फैन्स के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला था.

अंबर खुशी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का भोजपुरी फिल्म देखने वाले दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. क्योंकि इस फिल्म में दर्शकों के चहेते स्टार पवन सिंह हैं. यही वजह है कि यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर ने लॉन्च होते ही दर्शकों में उत्साह भर दिया है. फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में दर्शकों को पवन सिंह का नया लुक तो दिखेगा ही, साथ ही साथ लोगों को इस सुपरस्टार का नया अवतार भी देखने को मिलेगा. निर्माताओं का कहना है कि फिल्म की हीरोइन काजल राघवानी का डांस युवा दर्शकों को बेहद पसंद आएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.