Trailer Postponed: रविकिशन और पवन सिंह की देशभक्ति फिल्म 'मेरा भारत महान' की ट्रेलर रिलीज डेट टली, कोरोना बना वजह

Mera Bharat Mahan Trailer Postponed: भोजपुरी फिल्म फिल्म इंडस्ट्री की बहुप्रतिक्षित फिल्म फिल्म “मेरा भारत महान” का ट्रेलर रिलीज फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.

Updated: January 8, 2022 10:00 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Trailer Postponed: रविकिशन और पवन सिंह की देशभक्ति फिल्म 'मेरा भारत महान' की ट्रेलर रिलीज डेट टली, कोरोना बना वजह

Mera Bharat Mahan Trailer Postponed: भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रविकिशन और सुपरस्टार पवन सिंह की अपकमिंग बहुचर्चित फ़िल्म “मेरा भारत महान”का ट्रेलर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होना था, लेकिन बढ़ते ओमिक्रोन वायरस के बिहार समेत कई राज्य में सरकार द्वारा सिनेमाघर बंद करने के निर्देश दिये जाने को लेकर इस फ़िल्म की ट्रेलर रिलीज का फैसला को टाल दिया गया है. फ़िल्म के निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने बताया कि पूरी बनकर कम्प्लीट है,फ़िल्म देश भक्ति होने के टीम ने इसके ट्रेलर 26 जनवरी को रिलीज करने का फैसला लिया था,लेकिन भयानक संक्रमण को लेके इसी रोक लगा दिया गया है.

Also Read:

वी प्रांजल फ़िल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता बिपुल राय है,जबकि फ़िल्म को प्रस्तुत सत्यजीत राय कर रहे है. लेखक अरविंद तिवारी व देवेंद्र तिवारी की मेगा बजट में बनी फिल्म में रविकिशन और पवन सिंह दमदार किरदार में नजर आएंगे. बताते चलें कि दोनों सुपर स्टार लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. बरहाल फिल्म में भोजपुरी जगत के तीन खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य लीड रोल प्ले करती दिखेंगी. फिल्म की कहानी पूरी तरह से देश भक्ति पर केंद्रित है,जो टाईटल से ही पता चल रहा है, रविकिशन और पवन सिंह की देशभक्ति फ़िल्म” मेरा भारत महान “ट्रेलर रिलीज डेट टल गई है.

उल्लेखनीय यह है कि अभिनेता पवन सिंह ने निर्देशक व सिनेमाटोग्राफर देवेन्द्र तिवारी के निर्देशन में पहले भी काम कर चुके है उनके साथ उन्होंने भोजपुरी की सफलता फ़िल्म” मैंने उनको सजन चुन लिया” किया हैं. अब देखना यह दिलचस्प होगा की फ़िल्म की ट्रेलर और फ़िल्म कितनी जल्दी रिलीज हो रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 9:59 AM IST

Updated Date: January 8, 2022 10:00 AM IST