भोजपुरी ऑनस्क्रीन कपल आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की केमेस्ट्री देखने वाली होती है. दोनों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में फेमस है. हाल ही में आम्रपाली ने निरहुआ को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं. बता दें, इस साल छठ के मौके पर रिलीज हुई दोनों की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को बंपर ओपनिंग मिली है. इस बात से दोनों ही बेहद खुश हैं.

Hehe 😂👍🏻😍 @pravesh_lal @dineshlalyadav

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Love you guys 🙏😍 #nirahuahindustani3

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on


निरहुआ भी इस फिल्म को मिल रहे रिस्पॉंस से बेहद खुश हैं. उन्होंने सोशल साइट पर लिखते हुए कहा- “Bumper Bumper Bumper Opening Bhojpuri cinema rocks Poori Bhojpuri Industry ko badhai (sic).”
बता दें, निरहुआ सीरीज की शुरुआत 2014 में हुई थी. एक्शन-रोमांटिग कॉमेडी फिल्म की पटकथा संतोष मिश्रा ने लिखी है. इसके डायरेक्टर हैं सतीष चंद जैन. निरहुआ सीरीज ने भोजपुरी सिनेमा को नई जिंदगी दी थी.

इस फिल्म को निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 के डायरेक्टर मंजूल ठाकुर ने निर्देशित किया है. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू किया था. फिल्मों में एंट्री मारने से पहले वह डेली सोप में काम करती थीं. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे सीरियल में काम किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.