नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म बलम जी लव यू के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. भोजपुरी इंडस्ट्री की ये जोड़ी जब भी साथ आती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचना तय है. इस बार भी ये दोनों स्टार्स फिल्म बलम जी लव यू में दिखाई देंगे जो दशहरे के आसपास रिलीज होगी.

मुंबई में भी जल्द रिलीज होगी ‘मुन्‍ना मवाली’, फिल्म देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

लेकिन इस बार फिल्म बलम जी लव यू ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले ही धमाल मचा दिया है. खबरों के मुताबिक फिल्म बलम जी लव यू के सेटेलाइट राइट्स 55 लाख रुपए में बिके हैं, जो भोजपुरी इंडस्ट्री में अबतक सबसे ज्यादा है.

इस सफलता के बाद खेसारी लाल यादव ने अपने साथी कलाकारों पवन सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को भी पीछे छोड़ दिया है. 55 लाख रुपए में फिल्म के सेटेलाइट राइट्स बिकने से खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के मौजूदा वक्त में सबसे बड़े स्टार बन गए हैं. फिल्म बलम जी लव यू को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट और सीमा देवी ने प्रोड्यूस किया है.

अक्षरा सिंह बैठीं इंग्लिश की क्लास में, सीख रही हैं A for Apple, B for Ball, देखें Video

फिल्म बलम जी लव यू से पहले भी खेसारी और काजल ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों स्टार्स इससे पहले दुल्हन गंगा पार के फिल्म में भी नजर आ चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म में खेसारी की 8 साल की बेटी कीर्ति ने भी फिल्मी डेब्यू किया था.

Pictures: मालदीव से आकर और भी क्यूट लग रहे हैं तैमूर अली खान, आपने देखा क्या?

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दुल्हन गंगा पार के की सफलता से खुश होकर खेसारी ने अपने फैंस को शुक्रिया अदा भी किया था. 25 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी थी. असलम शेख द्वारा निर्देशित फिल्म दुल्हन गंगा पार के इस साल बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने वाली पहली फिल्म है.

फिल्म बलम जी लव यू में खेसारी और काजल के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव और अशोक समर्था भी दिखाई देंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.