नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म, संघर्ष ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. संघर्ष फिल्म 24 अगस्त को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही फिल्म ने भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को देखने के लिए लोग सिनेमाहॉल पर उमड़ रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म को अभी से सुपरहिट माना जा रहा है. फिल्म देख चुके लोगों के मुताबिक फिल्म में खेसारीलाल और काजल राघवानी दोनों ने शानदार अभिनय किया है. फिल्म में एक लव स्टोरी को दिखाया गया है.

आमिर खान ने तोड़ी सालों की परंपरा, रक्षाबंधन पर किया बहनों के लिए कुछ खास

फिल्म के ट्रेलर में खेसारी लाल दो अलग अलग किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर के पहले पार्ट में खेसारी एक नौजवान युवक के किरदार में दिखाई दे रहे हैं जो फिल्म की हीरोइन काजल से प्यार करता है, काजल इस फिल्म में एक गांव की लड़की का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर के दूसरे पार्ट में खेसारीलाल एक बुजुर्ग और कमजोर व्यक्ति के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले खेसारी और काजल की जोड़ी ‘दुल्हन गंगा पार के’ फिल्म में भी नजर आ चुकी है, इस फिल्म में आठ साल की बच्ची कृति को भी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया गया था. इस फिल्म को भी ग्रैंड ओपनिंग मिली थी और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे.

Video: आम्रपाली दुबे, निरहुआ ने किया ‘कटोरे-कटोरे’ पर रोमांस, दिखा Sizzling अवतार

खेसारी लाल और काजल के फैन्स को उम्मीद है कि अब संघर्ष फिल्म से भी ये दोनों स्टार एक बार फिर से वैसा ही जलवा बिखेरेंगे. संघर्ष फिल्म का पोस्टर अप्रैल में लॉन्च किया गया था. फिल्म में दोनों स्टार्स शानदार लग रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ