नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह, इस इंडस्ट्री के सुपरस्टार यूं ही नहीं हैं. उनके गीत-संगीत और अभिनय के कायल दर्शकों की तादाद लाखों में है. फिल्मों में उनकी अदायगी भोजपुरिया दर्शकों को सिनेमा-स्क्रीन तक खींच लाती हैं. लेकिन पवन सिंह सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं हैं. आजकल यूट्यूब पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. पवन सिंह अक्षरा सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में अभिनेता पवन सिंह एक समारोह में स्टेज शो करते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह ने इस वीडियो में अपने डांस-परफॉर्मेंस का मुजाहिरा पेश किया है. अपने चहेते स्टार के प्रति उनके फैन्स की दीवानगी किस कदर है, यह अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक लगभग 1 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो में जबर्दस्त डांस कर रहे पवन सिंह की फूर्ति गजब की है. आप भी देखें यह वीडियो.

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फेमस हो रहे पवन सिंह
भोजपुरी भाषा देश के साथ-साथ विदेशों में भी बोली जाती है. इस भाषा की फिल्में भी भारत के अलावा कई देशों में देखी जाती हैं. जाहिर है कि भोजपुरी गीतों को भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहना मिल रही है. इसमें भी सुपरस्टार पवन सिंह अपने साथी कलाकारों से काफी आगे निकल गए हैं. यह भोजपुरी गीतों का क्रेज ही है कि पवन सिंह के गाए चर्चित गाने, ‘लॉलीपॉप लागेलू’ रिलीज होने के कई वर्षों के बाद अब भी सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने की लोकप्रियता कितनी है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि हाल ही में नाईजीरिया के पॉप गायक सैमुअल सिंह ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को गाया है. हिन्दी, भोजपुरी और पंजाबी भाषा के साथ गाना गाने वाले सैमुअल सिंह का नाईजीरियन अंदाज में गाया ‘लॉलीपॉप लागेलू’ यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है.

भोजपुरी गाने ‘पलंगिया सोने ना दिया’ ने मचाई धूम, मिले 18 लाख व्यूज

फिल्म ‘वांटेड’ से पहले पवन सिंह ने लिया था ब्रेक
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह कुछ ही महीने पहले शादी के बंधन में बंधे हैं. अपनी शादी के कारण ही उन्होंने कुछ दिनों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. ब्रेक के बाद एक बार फिर पवन सिंह अपनी नई फिल्म ‘वांटेड’ के साथ दर्शकों के सामने आए हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर, दोनों ने उनके फैन्स को दीवाना बना दिया था. खासकर फिल्म का ट्रेलर जब यूट्यूब पर रिलीज किया गया तो एक दिन के भीतर इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. वहीं फिल्म ‘वांटेड’ के गाने भी यूट्यूब पर हिट हुए हैं. इस फिल्म का एक गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ को महज 18 घंटे में 18 लाख व्यूअरशिप मिली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी पवन सिंह की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने की उम्मीद जता रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरें पढ़ें