भोजपुरी सुपरस्टार पूनम दूबे को उनके जबर्दस्त डांस के लिए जाना जाता है. पूनम जब भी स्क्रीन पर नाचती हैं तो दर्शक झूम उठते हैं. फिल्म में अगर पूनम ने लटके झटके मारे हैं तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हिट होना तय है. लेकिन आज पूनम के पास जो स्टारडम है उसे पाने के लिए उन्हें कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा है. हाल ही में पूनम ने इस बात का खुलासा किया है कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने किन तकलीफों का सामना किया है.

मीका ने पूरा किया इस सिंगर का सपना, ‘नच बेबी’ को सुनकर क्रेजी हुए लोग

पूनम ने हाल ही में बताया है कि जब वो फिल्मों में रोल पाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, उस वक्त उन्हें कुछ डायरेक्टर्स ने कास्टिंग काउच का ऑफर दिया था. कास्टिंग काउच मतलब रोल के बदले शारीरिक संबंध बनाना. लेकिन पूनम ने अपने स्वाभिमान को ऊपर रखा और इससे साफ इनकार कर दिया.

पूनम ने कहा कि संघर्ष के दिनों में उनसे शार्टकट अपनाने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया क्योंकि उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट और स्वाभिमान किसी भी चीज से ऊपर है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शेयर किए ‘Dating Tips’, कहा-‘ऐसे मिलेगा सही पार्टनर’

पूनम ने कास्टिंग काउच के बारे में बोलते हुए कहा कि ये समस्या सिर्फ डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की वजह से ही नहीं है बल्कि कई अभिनेत्रियां भी इसके लिए जिम्मेदार हैं. पूनम ने कहा, संघर्ष के दिनों में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं जो किसी भी कीमत पर स्टारडम पाने की इच्छा रखती हैं, फिर इसके लिए उन्हें चाहे कास्टिंग काउच से ही क्यों ना गुजरना पड़े.

View this post on Instagram

A post shared by 🔱🕉पूनम_दुबे🕉🔱 (@poonamdubeyofficial) on

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक बड़ी समस्या है. कई बार फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच के बारे में अपने साथ हुए अनुभवों को सामने रखा है. कास्टिंग काउच की बीमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक फैली हुई है.

इंडियन आइडल में अनुष्का के इस लुक को देखकर छूटी हर किसी की हंसी, देखें VIDEO

पूनम दूबे भोजपुरी सिनेमा में एक जानामाना नाम हैं. पूनम को उनके शानदार डांस के लिए भी जाना जाता और पसंद किया जाता है. पूनम भोजपुरी सिनेमा में सभी बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. पूनम के चाहने वालों की भी कमी नहीं है यही वजह है कि उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.