खींच मेरी फोटो’ और ‘ठग रांझा’ जैसे लोकप्रिय गीत गाने वाली सिंगर अक्सा सिंह एमटीवी बीट्स के सीक्रेट साइड शो के जरिए टेलीविजन प्रस्तोता के रूप में डेब्यू कर रही हैं. अकासा ने कहा कि उन्हें लोगों से बात करनी बहुत पसंद है. अकासा ने एक बयान में कहा, “मुझे हमेशा से लोगों से बात करनी, उनसे सवाल पूछना बहुत पसंद है. ‘सीक्रेट साइड’ शो बहुत मजेदार होगा, क्योंकि मैं लोकप्रिय कलाकारों के बारे में सीक्रेट बताऊंगी जो आपको विकिपीडिया पर भी नहीं मिलेंगे.”Also Read - एमटीवी के शो 'डेटिंग इन द डार्क' से इस मॉडल ने बनाई पहचान, अपनी बोल्ड अदाओं के कारण बनती हैं हेडलाइन

For Skechers India Styled by @aeshy Outfit @elviraofficial___ ♥️

A post shared by AKASA (@akasasing) on

Also Read - आखिर किस बात से नाराज़ हैं करण जौहर, बोले- मैं अपनी फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगूंगा

Also Read - प्रसिद्ध बिरहा गायक हीरालाल यादव का निधन, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

यह शो प्रसिद्ध बॉलीवुड संगीतकारों के अनदेखे-अनछुए रहस्यों को खोलेगा. यहां संगीतकार खाना पकाने, क्रिकेट खेलने, बेली डांस और भी बहुत करते हुए देखे जाएंगे. अक्सा का पहला पॉप सिंगल ‘ठग रांझा’ यूट्यूब पर दुनिया भर में सबसे अधिक देखा जाने वाला पहला भारतीय वीडियो बन गया है. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

https://youtu.be/iLE7J8YqL_w

अक्सा ने एक बयान में कहा, “यह ड्रीम डेब्यू है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने गीत सुना और इसे संभव किया. किसी भी कलाकार के लिए उनके काम को इतना प्यार और स्वीकृति मिलने से बड़ी कोई चीज नहीं है.”इस गाने के बोल वायु ने लिखे और कंपोज किए हैं. इसमें अक्सा प्रमुख भूमिका में हैं और इसमें उनके पिछले प्यार को दिखाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे वह अपने पूर्व प्रेमी की तरह ठग रांझाओं को छोड़कर आगे बढ़ जाती है.

इसके बाद अक्सा ने इस गाने का भोजपुरू वर्जन भी पेश किया जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.