नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के चाहने वालों को उनकी फिल्म और गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. यादव के फैंस अपने इस फेवरेट सुपरस्टार का कोई भी गाना मिस नहीं करना चाहते. यही वजह है कि उनके हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘मरद हमार बच्चा बा’ को इंटरनेट पर जबर्दस्त सफलता मिल रही है. Also Read - सुशांत के पिता से मिलकर भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल ने नेपोटिज़्म को लेकर दिया ये बड़ा बयान   

Also Read - Bhojpuri Song 'डाल द केवाड़ी में किली' ने इंटरनेट पर लगाई आग, आपने देखी क्या?

‘यादव पान भंडार’ में फिर पर्दे पर दिखेंगे मनोज तिवारी, पीएम नरेंद्र मोदी भी देखेंगे फिल्‍म Also Read - लॉकडाउन में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को किसकी आई याद, देखें वीडियो

‘मरद हमार बच्चा बा’ गाने को यशी फिल्म्स ने 4 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किया था और महज एक दिन में इसे 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारी के साथ लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली आम्रपाली दुबे भी हैं. गाने में दोनों कलाकार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इससे पहले खेसारी लाल और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘संघर्ष’ के गाने ‘तोहार होठवा चकलेट’ ने भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी. यह गाना 1 अगस्त को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है.

फ्रेंडशिप डे पर अरविंद अकेला कल्लू और रितेश ने एक-दूसरे को कहा ‘यारा तेरी यारी’

इससे पहले खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ ‘हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों स्टार्स ‘नागदेव’ और ‘बलम जी आई लव यू’ में भी साथ नजर आए थे.

जिस फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ में यह गाना है उसमें खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन और करण पांडेय भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बता दें कि खेसारी लाल और काजल राघवानी स्टारर संघर्ष 24 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com