Bhoot The Haunted Ship Trailer Launch: विक्की कौशल स्टारर फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप (Bhoot: The Haunted Ship) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर बेहद रोमांचित करने वाला है. इस फिल्म के ट्रेलर को देख ऐसा लगता है जैसे विक्की कौशल फिल्म में इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर की भूमिका में हैं. यहां उनके बॉस के रूप में आशुतोष राणा है. फिल्म की पूरी कहानी एक पानी वाले जहाज के इर्द-गिर्द ही बुनी गई है.

बता दें कि ट्रेलर में एक जहाज की कहानी है जो समंदर के किनारे खड़ा होता है. पूछने पर पता चलता है कि जहाज के किनारे लगने पर एक भी इंसान इसमें जिंदा या मुर्दा नहीं पाया गया है. ऐसे में विक्की कौशल को मुआयना करने के लिए भेजा जाता है. लोग वहां कह रहे होते हैं कि जहाज Sea Bird भूतिया है. बावजूद इसके विक्की कौशल जांच करने जाते हैं. इसके बाद विक्की को धीरे-धीरे जहाज को लेकर अजीबों-गरीब एहसास होने लगता है. कुछ वक्त बाद विक्की कौशल का सामना भूत से हो ही जाता है. इसमें भूत की शक्ल में एक छोटी बच्ची को दिखाया गया है.

बता दें कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. इस फिल्म का टीजर 2 दिन पहले ही रिलीज किया गया था. उससे पहले करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर को ट्वीट किया था. तभी से लोग इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ट्रेलर काफी शानदार है. संभावना जताई जा रही हैं कि बॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्मों में यह फिल्म शायद सबसे उपर आ जाए. बता दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा मुख्य किरदार में है.