Bhula Dunga Breaks Record on Youtube: बिग बॉस-13 की सुपर हिट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को लेकर फैन्स में जबर्दस्त क्रेज बरकरार है. ये दोनों किसी न किसी कारण अक्सर चर्चा में भी रहते हैं. इन दोनों के नाम की चर्चा एक बार फिर हो रही है. दरअसल, इनका एक गाना ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) इन दिनों खूब चर्चा में है. इस गाने को यूट्यूब (You Tube) पर करीब 60 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इनके फैन्स का कहना है कि वे इसपर 100 मिलियन व्यूज लाएंगे. Also Read - शहनाज गिल इस लुक में आईं नजर, फैंस बोले- क्या गजब की है साइनिंग

इस बीच Bhula Dunga गाने ने एक नया रिकार्ड बनाया है. यह You Tube पर सबसे ज्यादा कॉमेंट हासिल करने वाला वीडियो बन गया है. इसने दुनिया भर में लोकप्रिय कई गानों को पीछे छोड़ दिया है. इसने Justin Bieber व Adele के गाने और हाल में आया Shakira का गाना Waka Waka को भी पीछे छोड़ दिया है. Also Read - इशारों ही इशारों में Shehnaaz Gill ने कही ये बात तो फैन्स बोले- नाम ही काफी है

सिद्धार्थ और शहनाज के इस गाने को मिली इस सफलता के पीछे निश्चित तौर पर उनके फैन्स का हाथ है. यह रोमांटिक गाना है और इसकी शूटिंग Madh Island में हुई है. इस गाने को शूट करने में दो दिन लगे थे. इसमें सबसे खूबसूरत सीन अंडरवाटर का है. पानी से डरने वाली शहनाज गिल ने इस सीन को बड़े खूबसूरत तरीके से किया है.

Sidharth and Shehnaaz’s song becomes the most commented Indian music video on YouTube

इस गाने को मिल रही सफलता से दोनों स्टार्स बेहद खुश हैं. एक दिन पहले की शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर किया है. वहां भी उनके इस गाने को 1.3 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. दरअसल, सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में भी दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी. कुछ फैन्स तो शहनाज को सिद्धार्थ की रियल लाइफ पार्टनर समझने लगे हैं. वे उन्हें भाभी तक कहने लगे हैं. बेहद रोमांटिक माहौल में फिल्माए गए इस गाने के एक सीन में सिद्धार्थ बेहद सलीके के साथ ड्रिंक करते हुए शहनाज के कंधे पर किस कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और शहनाज ने इस वीडियो की शूटिंग के लिए दो दिनों तक 16-16 घंटे तक काम किया. सिद्धार्थ अब गाने को मिली रही सफलता से बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा है कि वह इस बात को लेकर बेहद खुश है कि दर्शक उनके इस गाने को पसंद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शहनाज के साथ काम करना शानदार रहा. वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.