बॉलीवुड निर्देशक आर. एस. प्रसन्ना द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की रिलीज को शनिवार को एक साल पूरा हो गया. इस मौके पर इसके कलाकार आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर यादों में खो गए. इस मौके पर भूमि ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आयुष्मान, मुदित और सुगंधा को हमेशा के लिए धन्यवाद. आनंद एल.राय और आर.एस. प्रसन्ना को धन्यवाद कि उन्होंने हमें यह अनुभव दिया.

इसके अलावा भूमि ने कहा, ”सभी तकनीशियन और ‘शुभ मंगल सावधान’ की पूरी टीम को याद कर रही हूं. ‘शुभ मंगल सावधान’ को एक वर्ष पूरा हुआ.” आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर भी उत्साह शेयर करते हुए कहा, “हमेशा प्यार और विश्वास के लिए खड़ा रहा हूं. ‘शुभ मंगल सावधान’ को एक वर्ष पूरा हुआ.”

इन पोस्ट के साथ कलाकारों ने फिल्म की एक शॉर्ट एनिमेटेड वीडियो क्लिप अपलोड किया, जिसमें ‘शुभ मंगल सावधान’ ने एक वर्ष पूरा होने का जश्न मनाया गया है. भूमि अपकमिंग फिल्म ‘सोन चिरैया’ में दिखेंगी जबकि आयुष्मान, सान्या मल्होत्रा के साथ ‘बधाई हो’ में नजर आएंगे.

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक डकैत की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में भूमि की भूमिका बहुत ही दमदार लेकिन प्रताड़ित महिला की होगी. बता दें कि सोन चिरैया चंबल के डाकुओं पर आधारित है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को भी डकैत के रूप में देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Sushant

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर एक उभरती हुई बॉलिवुड अभिनेत्री हैं. अभिनय का काम करने से पहले उन्होंने यश राज बैनर तले सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था.