मुंबई: बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज से मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बी टाउन में भूमि ने अपने फिल्मों के चयन से खुद का एक अलग मुकाम बनाया है. बीते साल ‘सांड की आंख’, ‘बाला’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसे धमाकेदार फिल्म देने के बाद अभिनेत्री भूमि साल 2020 को लेकर आशान्वित हैं. उनका कहना है कि इस वह महिलाओं के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन करेंगी.

 

View this post on Instagram

 

My Mood for the next decade 🏖 💃🏻🧚🏻‍♀️😊 #HappyGirl #HappyNewYear #2020 #mood #BPTravels 📸 @samikshapednekar

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

अक्षय कुमार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, मराठाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप, खूब हो रहे हैं ट्रोल

भूमि ने कहा, “मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि मैं सिनेमा में महिलाओं को कैसे प्रदर्शित करती हूं और अगले साल आप मुझे कुछ खास, स्वतंत्र, आत्मविश्वासी और व्यक्तिगत महिलाओं के किरदार में देखेंगे. मुझे लगता है कि मैं इस साल (2020) एक महिला होने के विभिन्न रंगों का प्रदर्शन करूंगी.”

 

View this post on Instagram

 

Last Night 🖤 @nikhilthampi your clothes make me feel like a 👑 . . . #wednesday #hello #instagood #love #nikhilthampi #NTGirl

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

30 वर्षीय अभिनेत्री अक्षय कुमार प्रस्तुत फिल्म ‘दुर्गावती’ और ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा वह आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और विक्की कौशल की ‘भूत : द हॉन्टेड’ में कैमियो किरदार में नजर आएंगी.