Bhushan Kumar-साल 2019 फिल्मों से भरा साल नज़र आ रहा है जहाँ भूषण कुमार की टी-सीरीज़ रूल ब्रेकर्स, बाटला हाउस, भारत, अर्जुन पटियाला, तानाजी, दे दे प्यार दे, कबीर सिंह, सैटेलाइट शंकर इत्यादि जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

टी-सीरीज के बैनर तले, भूषण ने इस साल की शुरुआत में 2 बड़ी फिल्मों की घोषणा के साथ 2019 की धमाकेदार शुरुआत की है.

आज सुबह, भूषण कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और वरुण धवन अभिनीत अपनी आगामी डांस फ्रेंचाइजी का शीर्षक शेयर करते हुए लिखा,” Happy and elated to present you the first look of our biggest dance film of the year!
This one’s for all the rule breakers.
#3IsComing this 8th November”.

इसके अलावा, फिल्म निर्माता ने हाल ही में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अभिनीत “पति पत्नी और वो” नामक एक नए फ़िल्म की घोषणा की थी.

अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है. दिलबर (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है जो उनके होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में काम करेगी.

इस प्रसिद्ध स्टूडियो के पास पहले से ही अपने इन-हाउस संगीत कलाकार हैं और अब नोरा को अपनी प्रतिभा के रूप में शामिल कर के गर्व महसूस कर रहे हैं. नोरा एक विशेष कलाकार के रूप नज़र आएंगी जो फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब श्रृंखला, वेब फिल्मों में दिखाई देंगी. भूषण कुमार की आगामी प्रस्तुतियों में नोरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगी, जैसे कि सलमान खान अभिनीत भारत में, जॉन अब्राहम के साथ बटला हाउस और वरुण धवन के साथ # 3 में.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.