यू-ट्यूब सेनसेशन भुवन बाम तेजी से बुलंदियां छूते जा रहे हैं. उनके विभिन्न तरह के किरदार लोगों को अपना दीवाना बने रहे हैं. खबर है कि यू-ट्यूब पर BB ki Vines नाम से चैनल चलाने वाले भुवन बाम अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म ‘डेडपूल 2’ के हिंदी संस्करण में कैब चालक किरदार को अपनी देते नजर आएंगे. रेयान रेनॉल्ड्स अभिनीत फिल्म मार्वल कॉमिक्स के कैरेक्टर के इर्दगिर्द घूमती है. फॉक्स स्टार इंडिया द्वारा यह फिल्म भारत में 18 मई को रिलीज हो रही है. Also Read - इस काम को करके बहुत खुश हैं वीर दास, बोले- इसके बाद आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं होता

भुवन ने बताया, “डेडपूल के अलावा कुछ ही पात्र हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं और दोपिंदर उनमें से एक हैं. यह वास्तव में उत्साहित करने वाला था.” भुवन का जन्म 21 जनवरी 1995 को दिल्ली में हुआ. उनकी उम्र 23 साल है. भुवन कॉमेडियन ही नहीं, बल्कि सिंगर, म्यूजिक कम्पोजर और स्टेज परफॉर्मर हैं. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत दिल्ली के बीयर बार में गाकर की.

बताते हैं कि भुवन को स्कूल टाइम से ही लोगों का मनोरंजन करना पसंद था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई नई दिल्ली के ग्रीन फील्ड स्कूल से की. स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने शहीद भगत सिंह कॉलेज से ग्रेजुएशन की. भुवन खुद को कॉमेडियन नहीं मानते. वे कहते हैं कि उनकी आत्मा संगीत में बसती है. इसके बावजूद भी दर्शक उन्हें चाहते हैं. भुवन का अंदाज बेहद नया है, वे ऑडियंस के टेस्ट को बखूबी समझते हैं औप उनसे अपना कनेक्शन बैठाना बखूबी जनाते हैं.