मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात मुंबई के नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर प्रशंसकों से पूछा कि वे कैसे सोते हैं. अमिताभ ने ट्वीट कर पूछा कि आप कैसे सोते हैं? करवट लेकर, या पीठ के बल? कहते हैं राजा और योद्धा पीठ के बल सोते हैं, क्योंकि वे निडर, निर्भय होते हैं…

 

खबर थी कि अमिताभ अस्पताल में मंगलवार से भर्ती थे. अमिताभ के स्वास्थ्य से संबंधित खबरें गुरुवार से मीडिया के विभिन्न वर्गो में घूम रही थीं. न्यूज18डॉट कॉम ने बताया कि बिग बी आखिरकार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए. सूत्रों ने कहा कि वरिष्ठ अभिनेता जांच कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे और अब बेहतर हैं. उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी भी अपने ब्लॉग के माध्यम से दी.

अमिताभ बच्‍चन की तबियत खराब, तीन दिनों से हॉस्‍पिटल में है भर्ती, किसी को भनक तक नहीं लगी

उन्होंने कहा कि बीमारियां और स्वास्थ्य स्थितियां पूरी तरह गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है. इससे व्यावसायिक रूप से फायदा उठाना सामाजिक रूप से गलत है. इसका सम्मान करें और इसे समझें. दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं है. उम्मीद है कि बिग बी अब मंगलवार से क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो सिताबो’ में दिखेंगे.