बिग बॉस 12 का पिछला एपिसोड घर के सदस्यों के लिए किसी रोलर कॉस्टर राइड से कम नहीं था. श्रीसंत और अनूप जलोटा की वापसी से घर का हर सदस्य हैरान रह गया. दोबारा वापसी होने पर अनूप जलोटा को घर में एक अलग ही माहौल देखने को मिलता है. वह सौरभ पटेल और जसलीन मथारू से बात करते नजर आते हैं. अनूप जलोटा सौरभ और जसलीन के बीच बढ़ती नजदीकियों पर नाराज होते दिखते हैं. Also Read - Bigg Boss 12 Contestant: ब्राइडल लुक में नजर आईं जसलीन मथारू, पार्टनर अनूप जलोटा करेंगे उनका कन्यादान!

Anup-Jasleen (1) Also Read - 'मुझसे शादी करोगे' की इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, बिग बॉस का भी रह चुकी हैं हिस्सा

सौरभ के जसलीन को नेक मसाज देने पर अनूप बुरा महसूस करते हैं. वह कहते हैं कि मेरी भी अभी तक ऐसा करने की हिम्मत नहीं हुई. इसके बाद अनूप और जसलीन आपस में बात करते नजर आते हैं और कहते हैं सौरभ और उनके रिश्ते को क्या नाम दिया जाए. वहीं जसलीन अनूप को समझाती नजर आती हैं कि सौरभ उनके लिए भैया के समान है. जिसके बाद अनूप जसलीन की बात पर नाराजगी जाहिर करते दिखते हैं. Also Read - Big Boss 13: कभी एक दूसरे पर जान न्यौछावर करते थे रश्मि देसाई और नंदीश संधू, क्या रही तलाक की वजह? देखिए तस्वीरें

Deepak-Bigg-Boss

वहीं दूसरी ओर श्रीसंत सृष्टि, शिवाशीष और करणवीर से बात करते नजर आते हैं. वह उन्हें बताते हैं कि कैसे उन्होंने सीक्रेट रूम में घरवालों के लिए अलग से एक कहानी तैयार की है. वह बताते हैं कि दीपिका बड़ी चालाकी से गेम खेल रही हैं झूठ का फायदा उठाकर शो में आगे बढ़ रही हैं. इसके बाद घर के बाकी सदस्य सौरभ और जसलीन की बढ़ती नजदीकियों पर फब्तियां कसते नजर आते हैं.

घर के सदस्य कहते हैं कि अब बिग बॉस जसलीन के साथ उनके सभी टास्क कैंसल कर देंगे. इसके बाद घरवाले अपनी हंसी रोक नहीं पाते और हंसने लगते हैं.