बिग बॉस 12 में अब हर हफ्ते नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. कभी वाइल्ड कार्ड एंट्री तो कभी दीपक ठाकुर का कैप्टन बन जाना..यानी एंटरटेनमेंट का डोज अब दोगुना हो चुका है. वीकेंड का वार एपिसोड हर बार दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस वीकेंड एपिसोड में डबल एविक्शन हुआ जिसके तहत अनूप जलोटा और सबा खान घर से बाहर हो गए.

शो में सलमान खान घरवालों की टांग खींचते नजर आए. उन्होंने नए नवेले कैप्टन दीपक ठाकुर से कहा कि वह अपनी कैप्टंसी को सीरियसली लें. वहीं सलमान श्रीसंत से कुछ सवाल जवाब करते नजर आए. उन्होंने श्रीसंत से सोमी की ड्रिंक में डिटरजेंट मिक्स करने की बात पर सवाल किया. इसके बाद सलमान ने श्रीसंत से कहा कि गेम में अपने बिहेवियर और सोच समझकर डिसिजन लें.

बता दें, अनूप जलोटा ने शो में अपनी 28 वर्षीय गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली थी. इनका रिश्ते को देखकर घरवालों के अलावा दर्शकों को भी काफी चौंका दिया. इसके बाद शो में अनूप और जसलीन के प्यार के किस्सों के बारे में चर्चा होने लगी. मीडिया कभी दोनों की पर्सनल लाइफ के बारे में बताती तो कभी जसलीन के पिता केसर मथारू से सवाल जवाब करती नजर आती.

वहीं सबा खान शो में अपनी बहन सोमी खान के साथ गईं थी. शुरूआत में दोनों के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली लेकिन दर्शकों ने इनके तीखे तेवर को काफी पसंद किया.