बिग बॉस के घर में हर रात एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिल रहा है. एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एंट्री होने के बाद से कंटेस्टेंट की स्ट्रेटेजी में काफी हद तक बदलाव देखने को मिल रहा है. वहीं एंग्री यंग मैन की छवि बना चुके श्रीसंत को हर कोई समझाता नजर आ रहा है. शुक्रवार रात घर में कई मजेदार टास्क देखने को मिले जिससे दर्शकों को काफी मजा आया. घर में कैप्टन चुनने के लिए मजेदार टास्क रखा गया जिसके दौरान घर को क्रिकेट स्टेडियम बना दिया गया.

rtyryty1 copy

शनिवार को बिग बास के खास वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होसेट सलमान खान ने दो बेहद स्टार्स को बुलाया. ये स्टार्स थे बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और तब्बू. इसके बाद आयुष्मान खुराना बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हैं और घर के टेंशन भरे माहौल को हल्का करने की कोशिश करते हैं. इसके बाद वह घरवालों को एक मजेदार टास्क के तहत सदस्यों को खुद को नंबर देने के लिए कहते हैं.

आयुष्मान के इस टास्क के साथ ही घरवालों की बीच तीखी बहस शुरू हो जाती है जिससे देखने वाला माहौल बन जाता है. वहीं सलमान खान, तब्बू और आयुष्मान उनके गाने हैंगओवर पर झूमते नजर आते हैं. इसके बाद सलमान खान तब्बू और आयुष्मान को घर में इस्तेमाल होने वाले सामान को बेचने के लिए कहते हैं. सलमान के कहने पर तब्बू और आयुष्मान सब्जी बेचने की कोशिश करते हैं.

sartyt1 copy

मौज मस्ती करने के बाद सलमान खान घरवालों को सही तरीके से बर्ताव करने की सलाह देते हैं. उन्होंने कहा, जिस तरह से कालकोठरी की सजा को लेकर घरवालों के बीच नोकझोंक सामन आई वैसा नहीं होना चाहिए. इसके बाद घर के गुनेहगार का नाम बताया जाता है जिसके बाद उसे टॉर्चर चैंबर में भेजने की तैयारी की जाएगी. ऐसे और भी मजेदार किस्सों और एनटरटेनमेंट के डोज के लिए देखना न भूलें बिग बॉस वीकेंड का वार शनिवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर.