बिग बॉस हर सीजन के साथ अपने दर्शकों में इजाफा करता जा रहा है. इस शो को का प्रीमियर 16 सितंबर को कलर्स चैनल पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. ‘बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12)’ का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें सलमान ने बताया कि इस बार शो में थोड़ा ट्विस्ट किया गया है. इस बार ये शो अपने समय और एक खास स्टार के कारण सुर्खियों में बना हुआ है.

Salman-Khan-Danny-D-Bigg-Boss-12

दरअसल इस बार बिग बॉस रात 10.30 बजे की जगह रात 9 बजे कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा. वहीं इसके इसके अलावा इस बार इसमें ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी सेलेब्रिटी के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं. दरअसल इस बार शो के कुछ कंटेस्टेंट जोड़ियों में नजर आएंगे. इस बार सबकी निगाहें ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी और एक्ट्रेस माहिका शर्मा शो पर टिकी होंगी. भई खबर ही कुछ ऐसी है.

276334-dd-431x246

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार बिग बॉस में एंट्री ले लिए इतनी भारी भरकम फीस वसूलेंगे की आप यकीन नहीं कर पाएंगे. खबर है कि डैनी डी को हर हफ्ते 1.25 करोड़ रुपये की फीस दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक डैनी का कहना है कि उन्होंने बिग बॉस के पुराने सीजन के कुछ एपिसोड्स देखे हैं जिसके बाद उन्होंने शर्त रखी कि वे बतौर सेलेब्रिटी ही इसमें भाग लेंगे.

वहीं दूसरी खबर ये है कि सनी लियोन के बाद डैनी डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेंगे. वहीं खबर ये भी है कि डैनी डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि डैनी और माहिका अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं. फिल्म ‘द मॉर्डन कल्चर’ में माहिका और डैनी डी एक साथ नजर आ सकते हैं. इसके अलावा दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.