टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-12 खत्म हो चुका है. इस शो में दीपिका कक्कड़ ने सभी को पछाड़ते हुए जीत हासिल की. हालांकि इस सीजन में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले जिससे शो एक नए रोमांच की तरफ बढ़ गया. फिर चाहे वह दीपक ठाकुर का ठेठ देसी अंदाज हो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का लव कनेक्शन..इस बार के सीजन में मसाला, ह्यूमर, गुस्सा और कई अचंभित करने वाले एलीमेंट्स देखने को मिले.

शो के कंटेस्टेंस रहे बिहार के मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर ने शो खत्म होने के बाद अपनी कहानी बयां की है. शायद कम हो लोग जानते हैं कि दीपक ने गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 में मूरा गाना गाया था. दीपक के गांव आथर गांव जाने के लिए आज एकमात्र सहारा नाव है. इस गांव के रहने वाले दीपक ठाकुर ने टीवी शो ‘बिग बॉस’ के घर तक सफर तय करने के बाद अपने गांव को आदर्श गांव बनाने का सपना देखा है.

‘बिग बॉस सीजन-12’ में तीसरा स्थान पाने वाले दीपक अपने गांव पहुंचने के लिए आज भी नाव की सवारी करते हैं, यही कारण है कि वे खुद को ‘नदिया के पार’ का निवासी बताते हैं. दीपक आज इस पिछड़े गांव से निकलकर बिहार का नाम रौशन किया है. बिग बॉस के ‘रील लाइफ’ से ‘रियल लाइफ’ में अपने गांव लौटे दीपक को इस बात का मलाल है कि आज बिहार की गांवों में कई समस्याएं हैं.

उनका कहना है कि आज बिहार में कई ऐसे गांव हैं जहां सड़कें नहीं हैं. अपने गांव के विषय में पूछे जाने पर मायूस दीपक कहते हैं कि कुछ दिन पहले इस गांव में बिजली तो आ गई है, मगर आज भी यहां न सड़कें हैं और ना ही अस्पताल. हमेशा से अभिनेता सलमान खान के प्रशंसक रहे दीपक ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं बचपन से वह सलमान खान का फैन रहा हूं. मैं उनसे मिलना चाहता था जो अब पूरा हो गया. अब मेरा सपना उनकी फिल्म में गाना गाने की है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.