बिग बॉस हर सीजन के साथ अपने दर्शकों में इजाफा करता जा रहा है. इस रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वे बिग बास को हेस्ट करते नजर आएंगे. ‘बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12)’ का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें सलमान ने बताया कि इस बार शो में थोड़ा ट्विस्ट किया गया है. Also Read - Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का हो रहा है 'स्वयंवर', Salman Khan से की गई मदद की अपील 

Also Read - 'हम दिल दे चुके सनम' को पूरे हुए 22 साल, भंसाली की वो फ‍िल्‍म जिसने सलमान-ऐश्‍वर्या की बनाई जोड़ी

276334-ddAlso Read - Zareen Khan ने Salman Khan को घेरा? बोलीं- मेरा वजन बढ़ाने का ज़िम्मेदार... बॉडी शेमिंग का हुईं हैं शिकार

दरअसल इस बार शो के कुछ कंटेस्टेंट जोड़ियों में नजर आएंगे. इस बार सबकी निगाहें ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी और एक्ट्रेस माहिका शर्मा शो पर टिकी होंगी. भई खबर ही कुछ ऐसी है..मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार बिग बॉस में एंट्री ले लिए इतनी भारी भरकम फीस वसूलेंगे की आप यकीन नहीं कर पाएंगे. खबर है कि डैनी डी और माहिका शर्मा को हर हफ्ते 95 लाख रुपये की फीस दी जा सकती है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो कुछ समय बाद ही पता चलेगा.

वहीं दूसरी खबर ये है कि सनी लियोन के बाद डैनी डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा में ले सकते हैं. वहीं खबर ये भी है कि डैनी डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि डैनी और माहिका अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं. फिल्म ‘द मॉर्डन कल्चर’ में माहिका और डैनी डी एक साथ नजर आ सकते हैं. इसके अलावा दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे.

फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा- “मैं ‘द मॉर्डन कल्चर’ में गीता का रोल प्ले रही हूं. फिल्म की कहानी गीता नाम की लड़की पर बेस्ड है, जिसे लॉस एंजिलिस में रहते हुए कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ