बिग बॉस टीवी पर आए और सुर्खियों का हिस्सा न बने..ऐसा तो हो नहीं सकता. 12वें सीजन के शुरू होने के साथ ही कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. अनूप जलोटा 37 साल छोटी अपनी एक शिष्या जसलीन मथारू से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. वह इस रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर इस कदर ट्रोल हो गए हैं कि उन पर मीम्स (Memes) बनने लगे हैं. Also Read - Coronavirus Effect: इस दिन से फिर होगा 'Bigg Boss 13' का टेलीकास्ट, ये होगा नया समय

इसी दौरान जाने माने गजल गायक और अनूप के दोस्त तलत अजीज अब उनके सपोर्ट में आ गए हैं. तलत अजीज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अनूप को सपोर्ट कर उनके बचाव में एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, ”पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा के बारे में कई तरह की बातें कही जा रही हैं. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अनूप को पिछले 40 साल से जानता हूं.” Also Read - Bigg Boss 13 से बाहर आने के बाद आसिम रियाज का खुलासा- कुछ भी फिक्स नहीं था, तो फिर वो क्या..?

Also Read - Bigg Boss 13/Mujhse Shaadi Karoge Bigg Boss 13 Mujhse Shaadi Karoge Shehnaaz Gill Paras Chhabra wedding see trailer colors tv show शहनाज गिल और पारस छाबड़ा जल्द ही करने वाले हैं शादी, यहां देखें ट्रेलर

इसके बाद तलत अजीज ने लिखा, ”अनूप एक बेहद अच्छे पति, पिता, भाई और दोस्त रहे हैं, जो हर वक्त अपने लोगों के साथ खड़े नजर आते हैं. एक बात और मैं आपको बताना चाहता हूं कि वे नए गायकों को प्रोत्साहित करने में कभी भी पीछे नहीं रहते हैं. उनकी पत्नी मेधा लंबे समय तक बीमारी से पीड़ित थी उसके बावजूद हम सभी ने उन्हें एक चट्टान की तरह खड़े देखा है. इस दौरान वे भावनात्मक, आर्थिक और शारीरिक दबाव में थे लेकिन फिर भी हमने उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं देखी.”

तलत अजीज ने लिखा, ”मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी प्रकार की कोई राय मत बनाइए. हमें अनूर जलोटा के इस रिश्ते को सम्मान से देखना चाहिए. हम सभी के अपनी पसंद से जीने का अधिकार है और ठीक उसी प्रकार अनूप जलोटा को भी है.”