बिग बॉस में एंटरटेनमेंट का डोज अब अपने शबाब पर है. घरवालों की नींद आइ एम द बेस्ट गाने के साथ होती है. उठने के थोड़ी देर बाद नेहा रात को सोमी के नींद में चलने का मजाक उड़ाती हैं. वहीं सबा भी रोमिल से इस बात पर चर्चा करती नजर आती हैं. वहीं दूसरी तरफ रोमिल और सौरभ जसलीन और कृति के मेकअप का मजाक उड़ाते दिखते हैं. इसके बाद विकास बिग बॉस सच का आइना लेकर घर के सभी सदस्यों के पास गए और उनसे अभी तक अपने बर्ताव पर बोलने के लिए कहते हैं. Also Read - 'मुझसे शादी करोगे' की इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी, बिग बॉस का भी रह चुकी हैं हिस्सा

विकास गुप्ता घर में मौजूद सभी सदस्यों को गाइड करते नजर आते हैं. उन्होंने श्रीसंत को बताया कि अगर घर में बने रहने है तो आपको ये रवैया छोड़कर आपको घर में दिमाग से काम लेना होगा वरना आपके लिए समस्या कड़ी हो सकती है. वहीं खाना बर्बाद करने की बात करते हुए शिव और रोमिल झगड़ा करने लगते हैं. इसके बाद कृति शिव को शांत कराती हैं लेकिन उनमें सुवह होती नजर नहीं आती.

सबसे दिलचस्प सेगमेंट रहा जसलीन का रेड बिकीनी में पूल में उतरना. इसके बाद वे अनूप से पूछती हैं कि इस जलपरी के बारे में क्या ख्याल है? इसपर अनूप जलोटा दीपक को पानी में धकेल देते हैं और बाकी कंटेस्टेंट्स भी पूल में उतर जाते हैं. रोमिल और सौरभ द्वारा जसलीन और कृति के मेकअप का मजाक उड़ाने के बाद सब हंसने लगते हैं और उसी दौरान जसलीन अनूप को किस कर लेती हैं.

इसके बाद वक्त आता है कालकोठरी के लिए सदस्यों को नॉमिनेट करने का. कैप्टन होने की वजह से कृति और रोशमी को और तबियत ठीक नहीं होने के कारण से श्रीसंत को कालकोठरी की सजा से बाहर रखा जाता है. इसके बाद सभी सदस्य कारण बताते हुए कालकोठरी के लिए नॉमिनेट करते हैं. सभी सदस्य रोमिल के व्यवहार पर शिकायत करते हैं जिसके बाद रोमिल भड़क उठते हैं.