बिग बॉस में शुक्रवार की रात घरवालों के बीच काफी गहमा गहमी देखने को मिली. टास्क के दौरान कैप्टन नेहा पेंडसे और सोमी खान को काफी बातचीत करते हुए देखा गया जिसके बाद बाकी सदस्य कई तरह के कयास लगाते दिख रहे हैं. वहीं दीपक ठाकुर, नेहा, करणवीर बोहरा और सबा खान वोलकेनो टास्क में भाग लेते दिखे. इसके अलावा अनूप जलोटा एक बार फिर जसलीन मथारू की तारीफ करते नजर आए. Also Read - Bigg Boss 12 Contestant: ब्राइडल लुक में नजर आईं जसलीन मथारू, पार्टनर अनूप जलोटा करेंगे उनका कन्यादान!

अनूप ने जसलीन की ड्रेस की तारीफ की जिसके बाद जसलीन के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई कहने लगीं, ”आपके लिए तो जान भी हाजिर है.” वहीं नेहा ने सबा से कहा कि कैप्टंसी टास्क में वे उनकी मदद करेंगी और ज्वालामुखी से बॉल्स लाने में उनकी हेल्प करेंगी.

हालांकि उन्होंने किसी भी तरह की मदद लेने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद अनाउंस्मेंट हुआ कि करणवीर, दीपक और नेहा इस रेस से बाहर हो चुके हैं. इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि सौरभ पटेल, शिवाशिष मिश्रा, सबा, सोमी, रोमिल और सुरभी के बीच कैप्टंसी टास्क होगा. मामला तब बिगड़ गया जब सुरभी ने सोमी को गाली दी. नेहा ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा होता नजर नहीं आया.

घर में सबके फेवरेट अनूप जलोटा एक बार फिर जसलीन के करीब नजर आए जिससे घर के कई सदस्यों का पारा चढ़ गया. अनूप ने जसलीन से कहा तुमने जो कान में पहना है काफी खूबसूरत लग रहा है. इसके बाद दीपिका कक्कड़ कैप्टंसी टास्क की अनाउंसमेंट करती हैं जिसके तहत जोड़ियों में से एक शख्स को रिंग तब तक पकड़नी होती है जब तक नए कैप्टन का एलान नहीं हो जाता.

इसके बाद दीपिका और जसलीन और सुरभी के बारे में बातें करते नजर आईं जिससे घरवालों को अच्छा खासा गॉसिप मिल गया. उन्होंने कहा कि सुरभी हमेशा लड़ने के लिए नए बहाने की तलाश में रहती है.