बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट अब अपने शबाब पर नजर आने लगा है. टास्क के बीच होने वाली तीखी नोकझोंक से दर्शकों का मनोरंजन तो हो ही रहा है साथ ही शो की टीआरपी भी अच्छी जा रही है. अनूप और जसलीन के डिनर डेट पर जाने के बाद से घर में जो रोमांटिक माहौल बना था वह अब बदलता हुआ नजर आ रहा है. बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क में सोमी ने श्रीसंत को पछाड़ दिया है. Also Read - Bigg Boss 12 Contestant: ब्राइडल लुक में नजर आईं जसलीन मथारू, पार्टनर अनूप जलोटा करेंगे उनका कन्यादान!

इसके बाद अब घर में टास्क का दूसरे हिस्से के शुरू होने के कारण हर कोई स्ट्रेटेजी बनाता दिख रहा है. बिग बॉस ने इस बाक श्रीसंत, नेहा, जसलीन, दीपक, सुरभि और सोमी को पुलिस बनाया है वहीं जबकि करणवीर, दीपिका, साबा, रोमिल, सृष्टि को कैदी बनाया गया है. माहौल उस समय बदल गया जब सुरभि ने टास्क के दौरान सृष्टि के बाल खींचे जिसके कारण घरवालों को उनकी ये आदत अच्छी नहीं लगी.

वहीं सुरभि और शिवाशीष के बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद बिग बॉस ने इन दोनों को ही टास्क से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसी दौरान करणवीर और सोमी आपस में उलझते दिखाई दिए. मामला श्रीसंत के हारने के बाद पैदा हुआ. उनके हारने के बाद करणवीर सोमी से उलझ गए जिसके बाद सोमी रोती हुई नजर आईं. वहीं शांत से दिखने वाले दीपक और सौर के बीच भी लड़ाई होती दिखाई दी. सौरभ ने कहा कि दीपक ने उन्हें गाली दी.

दीपक की इस हरकत से सौरभ इतने नाराज हो गए कि वो उनसे लड़ने के लिए भी तैयार दिखे. इसके बाद घरवालों ने सौरभ को समझाया तब जाकर मामला शांत होता दिखाई दिया. इसके बाद सीक्रेट रूम पहुंचे अनूप जलोटा घर के हर शख्स की हरकतें देख रहे थे. वहीं अनूप के करीब रहने वालीं जसलीन ने शिवाशीष से कहा कि वे घर में अकेलापन महसूस कर रही हैं.