‘बिग बॉस 12′ में जाने माने भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनके बीच उम्र का एक बड़ा फासला होगा. पिछले एपिसोड में अनूप और जसलीन डिनर डेट पर भी गए जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. दोनों के बीच ब्रेअप और लड़ाई की खबरों ने उनके फैन्स का दिल तो तोड़ा ही है साथ ही शो की टीआरपी भी बढ़ा दी है.

इन सबके बीच एक मॉडल-एक्‍टर ने घर से बाहर जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के रिश्‍तों पर बयान से कोहराम मचा दिया है. खबर है एक मॉडल-एक्‍ट्रेस ने दावा किया है कि अनूप और जसलीन का रिश्‍ता काफी आगे बढ़ चुका है और दोनों के बीच नजदीकियां भी काफी बढ़ी हैं. दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि जसलीन तीन महीने पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. इस मॉडल-एक्‍ट्रेस के इन आरोपों पर अब जसलीन के पिता केसर मथारू ने बेटी का समर्थन किया है.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मॉडल अनीशा सिंह शर्मा ने जसलीन के प्रेग्नेंट होने का दावा किया है. इस मॉडल के अनुसार जब अनूप से इसका जवाब मांगा गया तो वह इससे मुकरते दिखाई दिए. मॉडल की इस बात पर जसलीन के पिता केसर को काफी गुस्सा आया जिसके बाद वे अपनी बेटी के सपोर्ट में आ गए हैं.

मथारू ने कहा, ”जब भी कोई प्रेग्नेंसी केस की बात होती है तो एक डॉक्टर, नर्स और उसका रॉकार्ड भी रखा जाता है. अगर ये बात सच है तो उस मॉडल को सामने आना चाहिए. आखिर वो किसी के सामने क्यों नहीं आ रही है. मैं मीडिया से गुजारिश करूंगा कि जब तक पुष्टि न हो तो ऐसी खबरों ध्यान नहीं देना चाहिए.’