नई दिल्ली. बिग बॉस सीजन-12 (Big Boss-12) से एक साथ दो लोगों- कृति वर्मा और रोशमी बानिक के बाहर निकलने के बाद, घर में रहने वाले दूसरे प्रतिभागियों के बीच बेचैनी छा गई है. घर के सदस्य इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आने वाले सप्ताह में अब किसकी बारी आएगी. सदस्यों में इस बात को लेकर जोर-शोर से इसकी चर्चा की जा रही है कि क्या अबकी बार किसी जोड़ी को घर से बाहर निकाला जाएगा या फिर किसी सिंगल की बारी है. बहरहाल, वाद-विवाद और आपसी मनमुटावों के बीच रियलिटी टीवी शो बिग बॉस, दर्शकों को रोज नए तरीके के रोमांच से रूबरू करा रहा है. वैसे तो बिग बॉस के घर में फिल्मी सितारों या चर्चित हस्तियों के आने का सिलसिला चलता ही रहता है. लेकिन इस हफ्ते के वीकेंड पर घर में आने वाली फिल्म ‘लव यात्री’ के एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और एक्ट्रेस वारिना हुसैन (Warina Hussain) की जोड़ी पहुंचने वाली है. सलमान खान (Salman Khan) के रिश्तेदार आयुष शर्मा और नवोदित अभिनेत्री वारिना हुसैन की यह पहली फिल्म है. फिल्म के नाम को लेकर पिछले दिनों काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन नाम में बदलाव के साथ ही सारे विवाद खत्म हो चुके हैं. और अब ये जोड़ी बिग बॉस के मंच पर जल्द ही दर्शकों को मनोरंजन करने पहुंचने वाली है.

Aayush-Warina

बिग बॉस के घर में आने से पहले आयुष शर्मा की इंट्री को जबर्दस्त तरीके से दिखाया जाएगा. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष, दोनों जिम में एक साथ वर्कआउट करते दिखेंगे. इसके बाद एक साथ दोनों बिग बॉस के मंच पर आएंगे. वहीं, इन दोनों एक्टर्स के साथ अभिनेत्री वारिना हुसैन भी बिग बॉस के सेट पर पहुंचेंगी. बिग बॉस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, शो के सेट पर आयुष और वारीना, सलमान खान के साथ एक गेम भी खेलेंगे. इस गेम के तहत दोनों सलमान के सवालों का जवाब देंगे. हरेक सही जवाब पर सलमान उन्हें एक प्यारा सा पपी (कुत्ते का बच्चा) गिफ्ट करेंगे. इसके अलावा बताया गया है कि आयुष और वारिना बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म ‘लव यात्री’ के बारे में भी ढेर सारी बातें करने वाले हैं. ये फिल्म चूंकि दोनों ही एक्टर्स के लिए पहली फिल्म है, इसलिए आयुष और वारिना की बातचीत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Aayush-Salman

आयुष और वारिना के साथ बिग बॉस में काफी समय बिताने के बाद इस शो के होस्ट सलमान खान, घर के सदस्यों को एक बार फिर से अनोखा टास्क सौंपेंगे. यह टास्क काफी मजेदार होगा. इसमें बिग बॉस के घर में रहने वाले प्रतिभागियों को ‘खट्टा-मीठा’ अनुभव होगा. क्योंकि सलमान खान इस टास्क के दौरान घर के किसी एक प्रतिभागी द्वारा दूसरे के लिए लिखे गए कमेंट को पढ़ेंगे. इसके बाद चुने गए प्रतिभागी को बताना होगा कि यह कमेंट किस सदस्य ने किया होगा. सही या गलत जवाब देने पर प्रतिभागी एक-दूसरे के चेहरे पर कपकेक फेंकेंगे. बता दें कि बिग बॉस के घर से कृति और रोशमी के निकलने के बाद अब रोमिल-निर्मल, करनवीर और दीपिका के ऊपर घर से बाहर निकलने की तलवार लटक रही है.

बिग बॉस से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ें India.com