बिग बॉस 12(Big Boss 12) में अभी तक हम कई तरह के उतार चढ़ाव देख चुके हैं. नेहा पेंडसे(Neha Pendse) के शो से बाहर होने के बाद से ही वह इसे गलत फैसला करार दे रही हैं. इसके बाद श्रीसंत(Sreesanth) का घर से बाहर जाना सभी को हैरत में डाल देता है. वहीं श्रीसंत असलियत में सीक्रेट रूम में पहले से मौजूद अनूप जलोटा(Anoop Jalota) के साथ घरवालों की सारे बातें सुन रहे होते हैं. इसके बाद मेघा के हार मानने के बाद दीपक ठाकुर को कैप्टन बनाया जाता है.


View this post on Instagram

“Bloom wherever you are planted” #BB12 ~ #TeamNehaPendse

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehapendse.official) on

अब खबर है कि नेहा पेंडसे बिग बॉस में दोबारा एंट्री करने जा रही हैं. जी हां..आपने सही सुना. घर से बाहर जाने के बाद सोशल मीडिया पर नेहा के बाहर होने के बारे में काफी बहस देखने को मिली. इसके बाद जब शो की टीआरपी मापी गई तो उसमें भी काफी गिरावट देखने को मिली. सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए शो मेकर्स ने नेहा को दोबारा शो में भेजने का फैसला किया है.


View this post on Instagram

“Stay positive. Good things will happen.” #BB12 ~ #TeamNehaPendse

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehapendse.official) on

देखा जाए तो ये नेहा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया मिलने के बाद नेहा को दोबारा शो में भेजने का फैसला लिया गया है. शो में नेहा को एक दमदार कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था लेकिन अचानक उनके घर से बेघर होने के फैसले से उनके फैन्स और घर के कई सदस्य हैरान हो गए थे. अब उम्मीद जताई जा रही है कि नेहा के शो में वापस आने से उनके फैन्स की शिकायतें भी खत्म होंगी और लोगों में भी सही संदेश जाएगा.