किसी को भी लग्‍जरी इतनी आसानी से कहां मिलती है. और यदि बात बिग बॉस हाउस के लग्‍जरी बजट की हो तो मुश्किलों का अंदाजा लगाया जा सकता है. नोमिनेशन की कड़ी प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिग बॉस ने प्रतिभागियों को लग्‍जरी बजट के लिए जो टास्‍क दिया है, वो बेहद चुनौतीपूर्ण होने वाला है.

2

इस सप्‍ताह के लग्‍जरी बजट टास्‍क का नाम ज्‍वालामुखी रखा गया है. नाम के अनुरूप ही 17वें दिन सुबह प्रतिभागियों को जगाने के लिए घर में जो गाना बजता है, वह दिन भर होने वाली धमाचौकड़ी का संकेत है. घर के इनमेट्स सुबह ‘जिगड़ में बड़ी आग है’ गाने के साथ उठते हैं. खास बात यह है कि लग्‍जरी बजट टास्‍क का असर घर के नए कप्‍तान के चुनाव पर भी पड़ेगा.

bb

टास्‍क के लिए घर के गार्डन एरिया में एक ज्‍वालामुखी बनाया गया है जिससे रंगीन बॉल्‍स निकलती हैं. घर में मौजूद सभी सिंगल और जोडि़यों में से एक सदस्‍य इसमें शामिल होंगे. दीपिका, नेहा, सृष्टि, करणवीर और श्रीशंत का मुकाबला रोमिल, जसलीन, सबा, दीपक और सौरभ से होता है जबकि सुरभि और सोमी इसकी संचालक होंगी. हर सदस्‍य को एक ग्‍लास दिया जाएगा और उन्‍हें इसे रंगीन बॉल्‍स से भरना होगा. टरस्‍क के अंत में जो तीन प्रतिभागी बचेंगे, उनके बीच सप्‍ताह की कप्‍तानी के लिए मुकाबला होगा.

3

देखना है कि सिंगल और जोडि़यों के इस मुकाबले में अंत तक कौन टिका रहता है. जो अंत तक रहेगा, उसके कप्‍तान बनने की संभावनाएं ज्‍यादा होंगी. जानने के लिए कलर्स चैनल पर देखते रहिए बिग बॉस 12…