टीवी का सबसे फेमस शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन का दीदार दर्शकों को आज (16 सितंबर) को होगा. इस बार ‘बिग बॉस’ के घर की थीम पहले सीजन के घर से काफी अलग है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीच (beach) हाउस बना यह घर कंटेस्टेंट को अपनी खूबसूरती में समेट लेगा. कहा तो ये भी जा रहा है कि कंटेस्टेंट को इस यहां रहते हुए एक घर का नहीं बल्कि वैकेशन वाली फीलिंग मिलेगी. Also Read - Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का हो रहा है 'स्वयंवर', Salman Khan से की गई मदद की अपील 

बिग बॉस 12 के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घर में स्विमिंग पूल है और बीच (Beach) वाली फीलिंग देने के लिए यहां रेत भी डाला गया है. वहीं हजारों की संख्या में शेल्स (shells) का इस्तेमाल कर उनसे फिश ट्री बनाया गया है. हालांकि घर में जेल की पोजिशन पहले वाली दी दिखाई दे रही है. इस बार घर में 6 सिंगल बेड और पांच डबल बेड हैं.

हालांकि इस बार यहां कैप्टन रूम नजर नहीं आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि घर की सबसे दिलचस्प जगह यानी कन्फेशन रूम की सूरत को इस बार बदला गया है. कन्फेशन रूम इस बार नारियल के पेड़ बीच वाली फीलिंग देता है. इसके अलावा घर में डॉल्फिन तैरती नजर आती हैं जिससे कंटेस्टेंट का मन भी प्रसन्न हो जाएगा. वहीं बात अगर लिविंग रूम की करें तो इसे भी पहले कहीं अच्छा कर दिया गया है.

वैसे इस बार बिग बॉस 12 के घर को देखकर लगता है कि कंटेस्टेंट को ज्यादा आराम और हॉलीडे वाली फीलिंग देने की प्लानिंग की गई है. खैर अब ये तो वक्त ही बताएगा बिग बॉस 12 की किचन में इस बार खाने के और क्या क्या पकता है..!