बिग बॉस 12 की शुरूआत जहां हंसी मजाक और मस्ती के रूप में देखने को मिली थी वहीं अब हर कोई गेम प्लान बनाता नजर आ रहा है. कैप्टन बनने के लिए दिए गए टास्क के लिए हर शख्स प्लानिंग करता नजर आ रहा है. बुधवार के एपिसोड में श्रीसंत रोमिल से बात करते दिखते हैं और कहते हैं कि उन्हें करणवीर को पकड़ना होगा. वहीं सोमी श्रीसंत के साथ चोर को पकड़ने के प्लानिंग करती नजर आईं. वहीं श्रीसंत के बाहर होने से उनके फैन्स को काफी निराश देखने को मिली है. Also Read - Big Boss 13: कभी एक दूसरे पर जान न्यौछावर करते थे रश्मि देसाई और नंदीश संधू, क्या रही तलाक की वजह? देखिए तस्वीरें

श्रीसंत दीपक से चोर को कब्जे में लेने की बात करते नजर आते हैं. दीपिका कक्कड़ घरवालों को बताती हैं कि करणवीर टास्क से बाहर हो चुके हैं, क्योंकि वह दीवार तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाए. खान बहनें श्रीसंत से बहस करती दिखती हैं और सोमी श्रीसंत से कहती हैं कि वह टास्क का हिस्सा बनना चाहती हैं. इसपर श्रीसंत कहते हैं कि वह ऐसा होने नहीं देंगे. इसके बाद खान बहनों और श्रीसंत में बहस शुरू हो जाती है और वे श्रीसंत संभलकर बोलने की नसीहत देती हैं.

इसके बाद करणवीर सबा को निशाना बनाते हैं और उन्हें जंगली कहते हैं. वहीं नेहा के साथ करणवीर अपनी पुरानी गलतफहमियों को दूर करते नजर आए. वहीं शविसाशीष और जसलीन सुरभि को परेशान करते नजर आए. उन्होंने सुरभि के बेड से कंबल खींच लिया और उन्हें परेशान करते दिखे. इसके बाद बिग बॉस मिडवीक एविक्शन के लिए श्रीसंत, नेहा और करणवीर को नॉमिनेट करते हैं जिसके बाद दीपिका भावुक हो गईं.