‘बिग बॉस-12’ के घर से बाहर हो चुकीं प्रतिभागी सुरभि राणा का कहना है कि वह किसी और को शो की विजेता बनते नहीं देख सकती हैं. उनकी नजर में वही शो की असली विजेता हैं. सुरभि ने मीडिया से कहा, “मैंने शुरू से ही बहुत अच्छा परफॉर्म किया. मैं मानती थी कि शो को मैं ही जीतूंगी. अब मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं, इसलिए किसी और को यह ट्रॉफी उठाते नहीं देख सकती.”

चूंकि सुरभि फिनाले की दौड़ में नहीं हैं, इसलिए वह चाहती हैं कि अभिनेता करणवीर विजेता बनकर बाहर निकलें. उन्होंने कहा, “करणवीर मेरे काफी करीबी दोस्त हैं. मेरे बाहर होने के बाद अगर कोई जीत का हकदार है तो वह केवी ही है. वह एक अच्छा इंसान है.” 26 साल की सुरभि शो में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली पहली प्रतिभागी हैं. शो में प्रवेश करने के बाद से पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत के साथ उनके झगड़े को लेकर हमेशा उनकी आलोचना होती थी.

उन्होंने श्रीसंत के बारे में कहा, “एक क्रिकेट प्रशंसक होने के नाते, मैं बचपन से ही श्रीसंत की फैन हूं. मैं उनका सम्मान करती हूं. लेकिन घर में उनके साथ अच्छे से नहीं रह सकी. हम दोनों के विचार अलग हैं. अगर मेरी आंखों के सामने कुछ होता है तो मैं इसके खिलाफ आवाज उठाऊंगी और यही चीज बिग बॉस में भी था.” ‘बिग बॉस सीजन 12’ का फिनाले रविवार को होना है. इनमें करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत विजेता की दौड़ में शामिल हैं.