टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के लिए दर्शकों में अलग तरह का क्रेज देखने को मिलता है. बिग बॉस के हर सीजन में कुछ न कुछ ऐसा होता जिसके कारण दर्शक इस रिएलिटी शो से खुद को कनेक्ट कर पाते हैं. इसके 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. ‘बिग बॉस’ के होस्ट के नाम सामने आते ही एक ही सलमान खान का नाम सामने आता है. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार सलमान अकेले इसे होस्ट नहीं करेंगे. खबरों की मानें तो इस बार सलमान खान के साथ सेट पर कोई एकट्रेस भी दिखाई दे सकती है.

642261-salmankatrina-new44

खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस-12 का थीम जोड़ी के कॉन्सेप्ट पर है. इसलिए इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री जोड़ियों में होगी और टीम ने जोड़ियां ढूंढना शुरू भी कर दिया है. इसके अलावा सबसे ज्यादा इंतजार इस बात की है कि इस बार सलमान खान के साथ वो कौन होगा जो उनके साथ इस सीजन को होस्ट करेगा. खबरों के मुताबिक इस शो के लिए कटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है.

636295-626225-swag-salman-katrina-tzh

जानकारी के मुताबिक इस बार बिग बॉस 12 के को-होस्ट के रूप में कटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है. पिछले सीजन के दौरान सलमान खान ने कहा था कि अब मुजे ये शो होस्ट नहीं करना, लेकिन कलर्स चैनल हर बार मुझे ये मौका देता है और मैं मना नहीं कर पाता हूं. इसके अलावा सलमान ने कहा था कि इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं. इस शो की शुरूआत मैंने चौथे या 5वें सीजन में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चूका हूं.’