नई दिल्ली: राशि बहू के नाम से मशहूर छोटे परदे की अभिनेत्री रुचा हसब्निस (Rucha Hasabnis) को भला कौन नहीं जानता है. रुचा ने भले ही टीवी को दुनिया को छोड़ दिया हो लेकिन अब वो चुनिंदा चर्चित नामों में से एक हैं. ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल से चर्चित हुई रुचा अब मां बन चुकी हैं. इस बात की पुष्टि रुचा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की. रुचा की बेटी का जन्म 10 दिसबंर 2019 को हुआ. रुचा ने साल 2015 में राहुल जगदाले से शादी कर ली थी. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है. इस तस्वीर में रुचा और उनके पति अपनी बेटी के हाथ को थांमे हुए हैं. पोस्ट के कैप्शन में रुचा ने लिखा- 10.12.2019 को हमारी खुशियों का बंडल आ चुका है और यह एक लड़की है.

रुचा द्वारा पोस्ट शेयर किए जाने के बाद कमेंट बॉक्स में बधाई संदेश देने वालों की बाढ़ आ गई. साथ निभाना साथिया की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कमेंट कर लिखा- बाधाई हो रा… बहुत बहुत खुश हूं तुम्हारे लिए. कई अन्य अभिनेत्रियों जैसे सन मकबूल और तान्या शर्मा ने भी बधाई दी. अभिनेत्री अदा खान ने बधाई संदेश में लिखा- बधाई हो, तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं. बता दें कि देवोलीना इन दिनों बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं. फिलहाल चोट की वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा है लेकिन उनकी जगह एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता उनके खेल को आगे बढ़ा रहे हैं.

बता दें कि रुचा और राहुल ने 26 जनवरी 2015 को पारंपरिक मराठी तरीके से शादी कर ली. शादी के चार साल बाद दोनों को दोनों को पहला बच्चा हुआ है. गौरतलब है कि बीते दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर खुद के पापा बनने की खबर की पुष्टि की थी. कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की बेटी का जन्म भी 10 दिसंबर को ही हुआ था.