नई दिल्ली: बिग बॉस 13 से इस हफ्ते एक और शख्स को एलिमिनेट कर दिया गया. रश्मि देसाई के बेस्ट फ्रेंड अरहान खान को कम वोट मिलने की वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा. एलिमिनेशन राउंड में सभी घरवाले सेफ जोन में थे सिवाय अरहान और हिमांशी के. वोटिंग में हिमांशी को ज्यादा वोट्स मिले और अरहान को इस वजह से घर छोड़ना पड़ा. गौरतलब है कि अरहान दो हफ्ते पहले ही बिग बॉस के घर में गए थे. यहां अरहान का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा. उनके व्यवहार और अन्य चीजों की वजह से उनकी सराहना भी हुई. घर से निकाले जाने के बाद ट्विटर पर #whyarhaankhan ट्रेंड भी कर रहा था. यहीं नहीं घर से बाहर आने के बाद अरहान ने रश्मि को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

एक इंटरव्यू में अरहान ने इस बात से भी खुलासा किया कि उनका घर से निकलना बेहद अजीबों-गरीब फैसला है. दर्शकों ने उनको कम वोट देकर बहुत बड़ा मौका हाथ से गंवा दिया. अरहान के अनुसार, अगर वो घर में होते तो रश्मि और अरहान के बीच प्यार भी देखने को मिल सकता था. उन्होंने कहा- हो सकता है कि मैं घर में रहने के कुछ दिन बाद सबके सामने टीवी पर रश्मि से अपने प्यार का इजहार करता.

हालांकि अरहान जिस हिसाब से चर्चा में हैं उससे तो यही लग रहा है कि वो दोबारा घर में एंट्री कर सकते हैं. अरहान ने लोगों से गुजारिश की है कि अगर वो घर में रोमांस देखना चाहते हैं और अगर वो चाहते हैं कि घर में एक प्यार की शुरुआत हो तो लोग भारी मात्रा में बिग बॉस को लेकर ट्वीट करें और निर्माताओं को एहसास दिलाएं कि अरहान का घर में रहना जरूरी है.

यही नहीं अरहान के घर में जाने के बाद उनपर कई सारे आरोप भी लगाए गएं. अरहान पर एक्ट्रेस अमृता दनाओं ने असली पहचान छिपाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अरहान ने अपना गलत नाम लोगों को बताया हैं. अमृता ने दावा किया कि वो अरहान के साथ 5 साल तक लिव इन रिलेशन में थीं. उन्होंने कहा कि अरहान का असली नाम मजहर शेख हैं.

हालांकि खुद पर लगे सभी आरोपों से अरहान ने इनकार कर दिया हैं. उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि मेरा असली नाम मजहर शेख हैं और इंडस्ट्री में ये बात किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं अपना असली नाम ऑफिशियल कॉन्ट्रैक्ट के लिए इस्तेमाल कर ता हूं और बिग बॉस के लिए मैंने अपने असली नाम का ही इस्तेमाल किया था. अरहान ने आगे कहा कि वो नहीं जानते कि अमृता कौन हैं. उन्होंने अमृता को डेट करने वाली बात से भी इनकार कर दिया. उनका कहना है कि जब जानता ही नहीं तो लिव इन में रहने का सवाल ही पैदा नहीं होता.