अभिनेत्री हिना खान ने कहा कि आज के समय में लोग फोन के आदि हो चुके हैं. उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान वह इस लत से अस्थाई रूप से पार पाने में सफल रहीं. हिना पिछले साल बिग बॉस के घर में लगभग तीन महीने रही थी और वह इस शो की फर्स्ट रनरअप भी थीं. हिना ने बताया, “तकनीक एक वरदान है और उसने पूरे विश्व को छोटा सा स्थान बना दिया है. मुझे लगता है कि हम फोन के आदि हो चुके हैं और सोशल मीडिया ने इस आदत को और खराब कर दिया है.

हिना ना कहा, ”लेकिन हां, मैंने तीन महीने तक बिना फोन के बिग बॉस में अपना समय काटा है. इसलिए मुझे लगता है कि यह एक लत है जिसपर मैं अस्थाई रूप से पार पाने में सक्षम थी.” तकनीक के लिए उनका प्यार फोन के साथ समाप्त नहीं होता. वह जल्द ही ‘स्मार्टफोन’ नाम की शॉर्ट फिल्म में डिजिटल प्लेटफॉर्म से अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं.

उन्होंने कहा, “यह एक साधारण सी फिल्म हैं जिसमें मैं एक गांव की लड़की का किरदार निभा रही हूं. लेकिन यही सबसे बड़ी खूबी है. आप देखेंगे की एक गांव की लड़की क्या कर सकती है.” उन्होंने अपने को एक्टर कुणाल रॉय कपूर के लिए भी कुछ शब्द कहे. हिना ने कहा, “वह बहुत ही मजाकिया और एक सहयोगी कलाकार हैं. उन्हें खाना पसंद है. मैं भी खाने की शौकिन हूं. इसलिए हम शूटिंग के पहले दिन ही घुल मिल गए. हमने शाम को पास्ता मंगाया और सारा खा गए. उनके साथ काम करना अच्छा लगा.”

इन सबसे पहले दर्शकों के बीच हिना को टीवी कार्यक्रम ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के लिए जाना जाता था.