इंडियन टीवी एक्ट्रेस सारा खान सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस में आने के बाद से उनकी पॉपुलेरिटी में काफी इजाफा हुआ है. हाल ही में ‘ब्लैक हार्ट’ नामक गीत को अपनी आवाज देने वाली सारा खान ने कहा कि वह खुशियां बांटने के लिए अभिनय से ब्रेक लेकर सिंगर बनीं हैं.

सारा खान ने एक बयान में कहा, “अभिनय ने मुझे एक सफल करियर दिया और जब भी मुझे कोई चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिलेगा, मैं उसे निभाउंगी. इस बीच, मैं गाकर खुशियां फैलाना चाहती हूं। इसलिए मैंने ब्रेक लिया और संगीत लॉन्च किया.” इस साल सारा ने ‘लेकिन वो मेरा इश्क है’ नामक अपना पहला गाना गाया. उनके अनुसार, गीत गाना खुश रहने के लिए जरूरी है.

सारा ने कहा, “मैं महसूस करती हूं कि गायक बनने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप दूसरों में खुशी बांटते हैं.” उन्होंने कहा, “जब लोग उदास होते हैं तब वे गीत सुनते हैं जिससे उनके मन को शांति मिलती है. लोग जब बहुत खुश होते हैं तब भी गाने सुनते हैं जैसे कि किसी विशेष अवसर पर या पार्टियों में. गीत उनके जीवन में खुशियों में रंग भरता है.” वैसे सारा खान और विवाद का रिश्ता काफी पुराना रहा है.

कभी वह अपनी ड्रेस तो कभी कभी पाकिस्तानी ऐड में काम करने को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. इस ऐड के बाद काफी विवाद हुआ था जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर कई यूजर्स ने इसपर गंदे-गंदे कमेंट्स किए. इन लोगों ने सारा के पाकिस्तानी विज्ञापन में काम करने को लेकर बेहद नाराजगी जाहिर की थी. कुछ ने उन्हें नसीहत दी है कि भारत-पाक सीमा पर देश के जवान शहीद हो रहे हैं और वह पाकिस्तान में काम कर रही हैं.